Monday, January 30, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News: दो समिति प्रबंधकों के घर EOW का छापा काफ़ी मिली...

MP News: दो समिति प्रबंधकों के घर EOW का छापा काफ़ी मिली संपत्ति, जानिए डिटेल

MP News: मंडला जिले के नैनपुर में आज सुबह दो सोसाइटी मैनेजर के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू के छापे पड़े दोनों मैनेजर भाई है एक भाई के पास आय से 1100% अधिक खर्च और संपत्ति मिली है 12 से 13 लाख रुपए कैश मिले हैं । इसकी मंथली सैलरी लगभग ₹9000 है

जब सुबह सभी अपने घरों में सो रहे थे दरवाजे पर टीम को देखते ही शेट्टी पिट्टी गुम हो गई अब तक की जांच में दोनों के पास से आय से अधिक संपत्ति पाई गई है सर्च अभी जारी है।

MP News: ईओडब्ल्यू जबलपुर की टीम ने नैनपुर में दो भाई गणेश जायसवाल, एवं राजू जायसवाल के मकान, गोदाम, और दुकानों में सर्च कर रही है दोनों सोसाइटी मैनेजर है और विपणन का कार्य एवं उचित मूल्य की दुकान (सोसाइटी) प्रबंधक है ईओडब्ल्यू निरीक्षक ओमेंद्र कुमार मर्सकोले ने बताया कि नैनपुर के रहने वाले गणेश और राजू के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति जमा करने की शिकायत आई थी राजीव जायसवाल के पास अब तक आए थे लगभग 1100% ज्यादा प्रॉपर्टी मिली है राजू और उनकी पत्नी संगीता के खिलाफ केस किया गया है।

MP News: दो समिति प्रबंधकों के घर EOW का छापा काफ़ी मिली संपत्ति, जानिए डिटेल

MP News राजू जायसवाल के पास अब तक जो प्रॉपर्टी की जानकारी मिली है वह 12 लाख रुपए कैश, इटका नैनपुर मंडला में दुकान और 5000 स्क्वायर फिट में गोदाम, चकोर पुल पुरानी बस्ती में 1000 स्क्वायर फीट में बना मकान, मंडला नैनपुर हाईवे पर दुकान और 3982 स्क्वायर फिट का गोदाम, अलग-अलग जगह पर 1500, 437, 1940, 4950, 2050, के प्लाट, 3 पिकअप वाहन स्कूटर एवं बाइक

MP News वही गणेश जसवाल ने आय से 600% अधिक की संपत्ति बनाई नैनपुर के समिति प्रबंधक गणेश जायसवाल का रेलवे स्टेशन कॉलोनी के पीछे मकान, और इतका स्थित दुकान में सर्च की जा रही है।अब तक आय से 600% अधिक संपत्ति मिली है। गणेश और उसकी पत्नी अनीता पर केस दर्ज किया गया है अब तक गणेश जायसवाल के पास से मिली संपत्ति की जानकारी इस प्रकार है।

MP News

MP News इतका में 1830 स्क्वायर फीट में मकान और दुकान, बड़ी खेरमाई के पीछे दुकान मकान और 2260 स्क्वायर फिट का गोदाम, रेलवे स्टेशन कॉलोनी के पीछे 2798 स्क्वायर फीट में दो मंजिल मकान, नया पिकअप वाहन, कार, स्कूटर और बाइक और अभी आगे भी कार्यवाही चल रही है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments