Mp News: MPPSC के लिए CM शिवराज ने अधिकतम आयुसीमा 3 साल बढ़ाई

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mp News: भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासनिक सेवा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को बड़ी राहत देते हुए एमपीपीएससी के लिए निर्धारित अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष का इजाफा कर दिया है. सीएम चौहान चौहान ने ट्वीट करके कहा कि सरकार ने लोक सेवा कोविड-19 के चलते पीएससी की परीक्षाएं नहीं होने की वजह से जिन अभ्यर्थियों की आयुसीमा समाप्त हो गई थी, उनके लिए अधिकतम आयुसीमा बढ़ा दी गई है. अब अधिकतम आयुसीमा 1 वर्ष के लिए 3 साल तक बढ़ाने का निर्णय लिया है.

Mp News: शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट कर लिखा कि कोविड-19 के चलते पीएससी की परीक्षाएं न होने पर आवेदन के जो पात्र युवा आयु सीमा पार कर गए हैं, उनके साथ न्याय हो सके, इसलिए उनकी मांगों के आधार पर पीएससी की परीक्षा में केवल 1 वर्ष के लिए आवेदक की अधिकतम आयु सीमा 3 साल बढ़ाने का फैसला हम कर रहे हैं.

Mp News
Mp News

Mp News: MPPSC के लिए CM शिवराज ने अधिकतम आयुसीमा 3 साल बढ़ाई

Mp News: गौरतलब है कि देशभर में कोविड-19 महामारी के दौरान कई प्रतियोगी परीक्षाएं रद्द कर दी गई थी. उनमें से ही एक एमपीपीएसी की परीक्षा भी है. इसमें से कई ऐसे उम्मीदवार थे जिनकी आयुसीमा महामारी के दौरान ही समाप्त हो चुकी थी, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस निर्णय से प्रदेश के लाखों युवाओं को राहत मिलेगी.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.