Wednesday, February 8, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News: बागेश्वरधाम सरकार का बड़ा बयान, चुनौती का देंगे जबाव

MP News: बागेश्वरधाम सरकार का बड़ा बयान, चुनौती का देंगे जबाव

MP News: बागेश्वरधाम सरकार के पंडित धीरेंद्र गिरी शास्त्री का बड़ा बयान, चुनौती का मिलेगा जबाव, मध्यप्रदेश नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस हो चुके बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र गिरी शास्त्री का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमारा ऐलान है भारत का कोई भी पादरी, मौलवी सनातन की शक्ति के सामने टिक नहीं सकता है। हम चमत्कारी नहीं, भगवान की कृपा है तो चमत्कार हो जाते है।

दिव्य दरबार में चमत्कार करेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

MP News:बता दें कि बागेश्वरधाम सरकार का आज दिव्य दरबार है। देश को पूरी मीडिया के सामने कथावाचक पंडित धीरेंद्र गिरी शास्त्री चमत्कार दिखायेंगे। चमत्कार पर सवाल उठाने वाले को जवाब दिव्य दरबार में जवाब देंगे। पंडित धीरेंद्र ने कहा कि नागपुर में जो चुनौती मिली उसी का जवाब है आज का दिव्य दर

MP News: बागेश्वरधाम सरकार का बड़ा बयान, चुनौती का देंगे जबाव

MP News
photo by google

Madhya Pradesh के इंदौर 160 करोड़ का सबसे महंगा और सबसे बड़ा डबल डेकर ओवरब्रिज

धर्मांतरण पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का सवाल

MP News:नागपुर वाले विषय पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कभी पादरी पर उंगली क्यों नहीं उठाई गई? धर्मांतरण के ऊपर उंगली क्यों नहीं उठाई गई? हम कभी भी अंधविश्वास नहीं फैलाते। हनुमान जी के नाम से पूजा करते हैं। उनकी प्रार्थना करते हैं।

चैलेंज पर बागेश्वर धाम के महाराज का बड़ा बयान

MP News:बागेश्वर धाम वाले महाराज की कथा हिंदी में छत्तीसगढ़ के रायपुर में चल रही है जहां से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि आप दुनिया के चक्कर में मत पढ़िए। भूत पिशाच निकट नहीं आवे, क्या यह गलत है। क्या यह अंध श्रद्धा है। क्या यह अंधविश्वास है। हमने महाराष्ट्र में किसी भी प्रकार से कानून का उल्लंघन नहीं किया है। ना ही कभी करेंगे, यदि वे कहते हैं भगवान होते हैं या नहीं, हमें अनुभव करना है।

उन्होंने कहा कि बागेश्वर बालाजी का 2 दिन का दरबार लगा है आप नहीं आए 7 दिन का दरबार लगा आप नहीं आए हमें टाइम रहेगा हम फिर आएंगे, लेकिन रायपुर में 20 से 21 तारीख को पुनः दरबार है। आने का किराया हम देंगे। महाराज ने कहा कि आपकी चुनौती हमें स्वीकार है। वेलकम टू रायपुर।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments