MP News:ग्वालियर में हुए बैंक लूट कांड में हुआ बड़ा खुलासा,CCTV के जरिये तस्वीरें आई सामने

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mp News: ग्वालियर में लूट के एक बहुत बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. आपको बता दें कि शहर के बीचोबीच दो बाइक सवार लुटेरों ने कट्टा दिखाकर एक करोड़ ₹20000 बैंक से लूट लिया. ट्रेनिंग कंपनी के 2 कर्मचारी कार से गाड़ी से राजीव प्लाजा के पास बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में पैसे जमा करने आए थे. बैंक से थोड़ी दूर पर बैठे आरोपियों ने उनके कनपटी पर बंदूक रखकर उनसे सारे पैसे लूट लिए.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बैंक लूट की यह एक बहुत बड़ा मामला है और इसका चर्चा जगह-जगह होने लगा है. पुलिस के द्वारा इस मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल किया जा रहा है और लोग भी अब इस मामले की काफी ज्यादा चर्चा कर रहे हैं. आपको बता दें कि बैंक लूट के बाद से बैंक कर्मियों में भी दहशत बनी हुई है.

photo by google

Mp News: लूट की यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। फुटेज में बाइक सवार दो बदमाश दिख रहे हैं. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और छानबीन में लगे हुए. आपको बता दें कि पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

photo by google

Mp News: इस गाड़ी में कुल 1.50 करोड़ रुपए रखे हुए थे। 1.20 लाख रुपए कार्टून में डिग्गी में थे 30 लाख ड्राइवर के पास आगे की सीट पर रखे थे। जैसे ही यह गाड़ी राजीव प्लाजा पार्किंग के पास पहुंची तभी अचानक दो बाइक सवार बदमाशों ने आगे से इस गाड़ी को रोका और ड्राइवर के कनपटी पर कट्टा दिया और उसके बाद गाड़ी में रखे सभी पैसों को लूट कर निकल गए.

Mp News:ग्वालियर में हुए बैंक लूट कांड में हुआ बड़ा खुलासा,CCTV के जरिये तस्वीरें आई सामने

Mp News
photo by google

Mp News: ऐसी जानकारी मिली है कि यह पैसा दिन दयाल नगर में स्थित हरेंद्र ट्रेनिंग के मालिक मेहताब सिंह गुर्जर का है. मेहताब सिंह गुर्जर ने पैसे को बैंक में जमा कराने के लिए अपने कर्मचारियों को भेज दिया था.

लूट की घटना का अंजाम देने के बाद तत्काल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और गाड़ी में बैठे दोनों कर्मचारियों से पूछताछ किया. सीसीटीवी फुटेज सामने आए जिसमें नकाबपोश आदमी बैंक लूटते हुए दिख रहा है.

photo by google

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा का कहना है कि इस लूट कांड का खुलासा करने के लिए हमारी टीम लगी हुई है साथ ही संदिग्ध के तौर पर ट्रेडिंग कंपनी के कर्मचारी को हिरासत में लिया है जो वरना गाड़ी को चलाकर पैसे जमा करने के लिए बैंक में आया था। मामला संदिग्ध लग रहा है इससे पूछताछ की जा रही है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *