MP News: अनूपपुर जिले में हुआ हादसा 18 स्कूली बच्चो से भरी नाव पलटी,जानिए डिटेल

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

MP News: अनूपपुर में गुरुवार को स्कूली बच्चों से भरी नाव पलट गई। हादसा बकेली गांव के पास हुआ। हालांकि, रेस्क्यू टीम ने सभी बच्चों को बचा लिया है। नाविक जगदीश केवट ने बताया कि रोज की तरह सुबह 10 बजे स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रहा था। नाव में कक्षा नवमी से 12वीं तक के छात्र-छात्राएं बैठे हुई थे। बकेली गांव से छात्रों को बैठाकर सोन नदी के दूसरे छोर पर नाव पहुंची, तभी छात्र-छात्रा उतरने की कोशिश करने लगे।

इसी हड़बड़ाहट में नाव अनियंत्रित होकर पानी में समा गई। नाव में 18 लड़कियां और 2 लड़के सवार थे। नाविक ने सभी छात्र-छात्राओं को डूबने से बचाते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर पानी से बाहर निकाला। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

MP News:ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत कैल्होरी के चचाई में शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में बकेली , पोड़ी, कोदयली, खाडा, मानपुर समेत करीब 10 गांव के बच्चे को जाते हैं। इनमें से कई बच्चे नाव से नदी पार करते हैं। नाव का किराया 20 रुपए है। आज भी बच्चे नाव से जा रहे थे, तभी वो अनियंत्रित होकर पानी में समा गई। गनीमत रही कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

MP News:2023 में मध्यप्रदेश में फिर से सरकार बनाने का दावा कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री के गढ़ छिंदवाड़ा में मिन्नत करते हुए वोट मांगते दिखे। CM आज छिंदवाड़ा के दमुआ पहुंचे हैं। यहां दूसरे फेस में नगरीय निकाय चुनाव होना है।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए CM ने लोगों से कहा- न तो आपने भाजपा को जिले में सांसद दिया और न ही कोई विधायक, अब कम से कम पार्षद तो हमें दे दो। CM ने कहा कि हमने दमुआ के विकास के लिए लगभग 12 करोड़ रुपए पहुंचाए थे, लेकिन कांग्रेस की स्थानीय नगरीय निकाय की सरकार ने बंदरबांट करते हुए उसे खा गए। पीएम आवास के तहत यहां के लिए 800 आवास स्वीकृत किए गए, लेकिन सिर्फ 400 आवास ही दिए गए।

MP News: अनूपपुर जिले में हुआ हादसा 18 स्कूली बच्चो से भरी नाव पलटी,जानिए डिटेल

भोपाल में अधिकारी 40 हजार की घूस लेते पकड़ा गया 

MP News:भोपाल में लोकायुक्त ने विद्युत यांत्रिकी विभाग के स्थापना प्रभारी को 40 हजार रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। उसने मृत हो चुकी कर्मचारी के बेटे से जीपीएफ समेत अन्य भुगतान के लिए घूस की मांग की थी। जवाहर चौक निवासी सिद्धार्थ सक्सेना ने लोकायुक्त पुलिस को शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि मां नीना सक्सेना कार्यालय कार्यपालन यंत्री विद्युत यांत्रिकी कोलार रोड भोपाल में ट्रेसर के पद पर पदस्थ थीं। उनका जून में निधन हो गया है।

MP News:मां ने सर्विस रिकॉर्ड में उन्हें ही नॉमिनी बनाया था। जब सिद्धार्थ ने मां के जीपीएफ और अन्य लाभों के भुगतान के लिए आवेदन किया, तो स्थापना प्रभारी जीके पिल्लई ने भुगतान के बदले 40 हजार रुपए रिश्वत की मांग की। गुरुवार को पिल्लई ने एमपी नगर के मिलन रेस्टोरेंट में सिद्धार्थ को घूस लेकर आने के लिए बुलाया। उसने जैसे ही सिद्धार्थ से घूस ली, मौके पर पहले से मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उसे दबोच लिया।

MP News

MP News:नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने गुरुवार आधी रात से 13 राज्यों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कई ठिकानों पर छापेमारी की, जो अब तक जारी है। NIA की टीम ने मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में PFI के ठिकानों पर छापा मारकर 4 लीडर्स को हिरासत में लिया है। टेरर फंडिंग को लेकर NIA सर्च ऑपरेशन चला रही है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.