Monday, February 6, 2023
Homeमध्यप्रदेशMP News:मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास इलाके में 3 नाबालिग...

MP News:मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास इलाके में 3 नाबालिग बहनों की गड्ढे में डूबने से मौत

MP News: MP 3 बहनों की सड़क के लिए बने गड्ढे में डूबकर मौत मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास इलाके में तीन नाबालिग बहनों की डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि सड़क के लिए यहां गड्ढा खोदा गया था। इसी में तीनों डूब गईं। तीनों अपने खेत पर जाने के लिए निकली थीं। तीनों का पता तब चला जब घरवाले उन्हें ढूंढने निकले। तीनों के शव गड्ढे में उतराते हुए दिखे। कुम्भराज में तीनों के शव का पो

MP News

MP News: स्टमार्टम किया गया। पुलिस के मुताबिक, मृगवास इलाके के कड़िया गांव की सुहाना मीना (9) पुत्री सागर, प्रज्ञा मीना (7) पुत्री सागर और रितु मीना (5) पुत्री राकेश मीना दोपहर में अपने खेत पर जाने के लिए निकली थीं। वहीं पर गांव में सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार द्वारा मुरम उठाने के लिए एक गड्ढा खोदा गया था,

जिसमें बारिश की वजह से पानी भर गया था। बताया जाता है यह तीनों बच्चियां उसी में डूब गई। तीन बहनें खेत में जाने के लिए घर से निकली थीं। वहीं पर गांव में सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार द्वारा मुरम उठाने के लिए एक गड्ढा खोदा गया था, जिसमें बारिश की वजह से पानी भर गया था। जिसमे वो डूब गईं।

MP News: पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि शायद लड़कियां खेलते वक्त फिसल कर गड्ढे में गिर गईं। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच जारी है। बता दें कि तीनों बच्चियां एक ही परिवार की हैं जिसमें दो बच्चियां सागर की एवं एक बच्ची उसके भाई राकेश की है। थाना प्रभारी राजेन्द्र चौह ने बताया कि घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।एक साथ तीन बहनों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

MP News:मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृगवास इलाके में 3 नाबालिग बहनों की गड्ढे में डूबने से मौत

MP News:ढिमरोली गांव में सड़क बनाने के लिए मुरम निकालने खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में डूबने से एक बालक की मौत हो गई । चार घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोर बालक का शव पानी से निकल पाए । इस बच्चे की डूबने की जानकारी उसके साथी बालक ने घर पर पहुंच कर परिजनों को दी थी । इसके बाद परिजन और पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी ।

MP News: बेगमगंज थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन ने बताया कि ढिमरोली गांव के इरफान खान का 11 वर्षीय बालक अलीशान अपने एक साथी के साथ गांव के पास सड़क किनारे खेल रहा था । तभी सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में अलीशान का पैर फिसलने से वह उसमें गिर गया । इस घटना के बाद उसके साथ आए बालक अंबर ने दौड़कर घर पहुंचा और अलीशान के पानी में डूबने की जानकारी दी । परिजन भागते हुए वहां पर पहुंचे । सैनिक रघुवीर यादव और अन्य गोताखोरों ने गड्ढ़े में भरे पानी में बालक को खोलने का प्रयास किया ।

इस घटना की जानकारी लगते ही बेगमगंज एसडीएम अभिषेक चौरसिया, जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, जनपद सदस्य लोकेंद्र सिंह लोधी सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे ।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments