MP की घटना- जेल में पति से मिलने गई पत्नी को देख पुलिस कर्मियों की नीयत में आया खोट,किया ऐसा कांड

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ भोपाल। गजब का समय आ गया है,समझ नही आता आज के परिवेश में कौन भरोसेमंद है। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जेल में बंद पति से मिलने गई एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में जेल के दो प्रहरियों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कथित घटना अगस्त 2021 में हुई और इस मामले में पिछले सप्ताह शिकायत दर्ज होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि जेल प्रहरी वीरेंद्र यादव और अनिल त्रिवेदी को प्रारंभिक जांच के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और एससी/ एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है.

फर्जी शादी के मामले में जेल में बंद

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले शिकायतकर्ता महिला और उसका पति दोनों बड़वानी जेल में फर्जी शादी के एक मामले में बंद थे. बाद में महिला के पति को अलीराजपुर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया.

उन्होंने शिकायतकर्ता महिला के हवाले से बताया कि पीड़िता पैरोल पर रिहा होने के बाद अगस्त महीने में अलीराजपुर जेल में पति से मिलने आई थी. तब दोनों जेल प्रहरी उसे परिसर में स्थित अपने सरकारी आवास पर ले गए और उसके साथ कथित बलात्कार किया। हालांकि पुलिस मामले की जांच मे जुटी है,जल्द बचे हुए पहलुयों से पर्दा उठ सकता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *