सांसद ने रोया अपना दुख,सादी के 8 साल हो गए अभी तक नहीं बनाने दिया शारीरिक संबंध, जाने पूरी बात

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Anubhav and Varsha Case: सांसद ने रोया अपना दुखड़ा,सादी के 8 साल के बाद भी नहीं बनाने दिया शारीरिक संबंध, एक्टर से नेता बने अनुभव मोहंती और उडिया फिल्म अदाकारा वर्षा प्रियादर्शिनी आज कल अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में है. दरअसल अनुभव और प्रियादर्शनी पति-पत्नि हैं और दोनों की बीच तलाक का मामला चल रहा है।

जानिए तलाक की वजह

शादी के बाद से नहीं बने पति-पत्नी में संबंध, 9 साल बाद हाईकोर्ट ने रद्द  किया विवाह | Bombay HC Rules In Favour Of Wife, Nullifies 9yr Old Marriage  Due To Non-Consummation -

साल 2014 में दोनों की शादी की थी. लेकिन यह शादी के कुछ दिनों बाद तकरार शुरू हो गई और मामला अदालत पहुंच गया. कोर्ट में दायर याचिका में अनुभव मोहंती ने कहा कि शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी यौन संबंध बनाने की इजाजत नहीं देती हैं. मोहंती ने कहा कि वर्षा के साथ उन्होंने शारीरिक संबंध बनाने की काफी कोशिशें की लेकिन इसके बावजूद भी वह असफल रहे. वहीं दूसरी ओर वर्षा ने याचिका में मोहंती पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें मां बनाने में असमर्थ हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अनुभव खूब शराब पीता है और उसके बाहर अफेयर्स हैं।

सोशल मिडिया पर शेयर की बाते

आपको बता दें हालही में अनुभव ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि उनकी पिछले 8 सालों से प्रियादर्शिनी के साथ पारिवारिक कलह चल रही है. जिसकी वजह से वह उनके साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह और उनका परिवार प्रियादर्शिनी के कारण मांसिक तनाव से जूझ रहा है. जिसका असर उनके राजनैतिक जीवन पर भी पड़ रहा है. अनुभव ने कहा कि वह अपनी पत्नी से तलाक चाहते हैं, लेकिन यह मामला अभी कोर्ट में है. इस सब के बाद पत्नि प्रियादर्शिनी भी सोशल मीडिया पर आईं और उन्होंने मोहंती पर घरेलू हिंसा और नाजायज़ संबंध बनाने का आरोप लगाया।

कोर्ट ने दिया फेसला

इस मामले में ओडीशा की एक कोर्ट ने फैसला सुनाया है. कोर्ट ने प्रियादर्शिनी को मोहंती का घर खाली करने के लिए कहा है, वहीं मोहंती को कहा कि वह वर्षा की 30,000 रुपयों  से आर्थिक मदद करेंगे. आपको बता दें ओडीशा के हाई कोर्ट में वर्षा और अनुभव के तलाक का मामला अभी चल रहा है।

Salman Khan –सलमान खान को दबंगई पड़ी महंगी, जब पुलिस ने कारागृह में बंद…

Tata SUV – Tata SUV का शानदार लुक, दिखने में खूबसूरत और लाजवाब फीचर्स ,देखे

Sonakshi Sinha – सोनाक्षी सिन्हा ने बिना किसी को बताए सगाई कर ली, दूसरी तरफ बेचारे सलमान खान चाहकर भी शादी नहीं कर सकते, जानिये क्या थी वजह

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ऐसे मटकायी कमर कि फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज, देखिये वीडियो

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी ने चुना करोड़ों की दौलत का वारिस, सबके सामने ऐलान, सामने आई बड़ी खबर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *