MP:आक्रोशित प्रेमी ने ट्रक से रौंदकर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, सड़क से चिपकी मिली लाश

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

रीवा  गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के छुहिया घाटी मार्ग में शुक्रवार को क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव मिला था। प्रथम दृष्टया घटना को सड़क दुर्घटना होना माना जा रहा था लेकिन पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो मामला कुछ और निकला। सड़क हादसा प्रतीत होने वाली घटना हत्या निकली है और हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला के प्रेमी ही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार प्रेमी द्वारा महिला को चलते ट्रक से फेंक दिया और उसे ट्रक रौंदते हुए निकल गया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना प्रयुक्त ट्रक भी जब्त कर लिया है।

Read Also…सीधी सिंगरौली सड़क निर्माण के भौतिक कार्यो के गुणवत्ता की कलेक्टर ने करायी जांच

बताया गया है कि छुहिया घाटी के नीचे बसे गांव में किराये का मकान लेकर रहने वाली सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला की छुहिया घाटी के सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त लाश पड़ी मिली। शुक्रवार की भोर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला से जुड़े हुये लोगों से पूछतांछ की तो पता चला कि महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही थी।

मामला संदेहास्पद लगने पर पुलिस ने मृतक के प्रेमी को पकड़ कर जब कड़ाई से पूछतांछ की तो उसने महिला की हत्या ट्रक से कुचलकर करना स्वीकार किया। हत्या को हादसे में तब्दील करने वाले प्रेमी ने बताया कि वह महिला से परेशान हो चुका था और उससे पीछा छुड़ाने के लिये भोर में उसे ट्रक में बैठाकर छुहिया घाटी ले गया और उसे चलते ट्रक से नीचे फेक दिया और उसके ऊपर कई बार ट्रक चढ़ाया गया। पुलिस ने बिखरे महिला के शरीर को एकत्रित कर पीएम कराया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *