Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनMouni Roy: मौनी रॉय ने अपना कमाल का फोटोशूट करवाया है जो...

Mouni Roy: मौनी रॉय ने अपना कमाल का फोटोशूट करवाया है जो बहुत तेजी से वायरल, देखिये तस्वीरे

Mouni Roy:मौनी रॉय ने देसी लुक देख मचल पड़ेंगे पतिदेव शादी के बाद करा लिया पहला ऐसा फोटोशूट मौनी रॉय उम्र के साथ बढ़ते स्पंक के साथ हावी हो जाती हैं। अब एक बार फिर मौनी रॉय ने अपना कमाल का फोटोशूट करवाया है जो बहुत तेजी से वायरल हुआ है. इस बार मौनी बिकिनी या शॉर्ट ड्रेस में नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं जो सभी की नींद उड़ा रहा है. इसके साथ ही मौनी का हेयरस्टाइल भी काफी चर्चाओं में रहता है।

PHOTO BY GOOGLE

Business Idea: घर पर शुरू करे ग्रीटिंग कार्ड्स का बिज़नेस और करे महीने की अच्छी खासी कमाई, जानिए डिटेल में

Mouni Roy: खूबसूरत लुक का जलवा बिखेरती मौनी रॉय के लेटेस्ट लुक में घाघरा-चोली, लटकते फूल और चोटी में परांडा पहने खूबसूरत लुक का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. नई तस्वीरों में मौनी ने गांव की लड़की बनकर सबका दिल जीत लिया है। ब्राउन घाघरा और ब्लैक चोली पहने मौनी रॉय अप्सरा नहीं लग रही हैं. मौनी के इस देसी अवतार को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं.

PHOTO BY GOOGLE

Mouni Roy: मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों पर नेटिजन्स लाइक और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स मौनी के फोटोशूट की और तस्वीरें और वीडियो की डिमांड कर रहे हैं.

Mouni Roy: मौनी रॉय ने अपना कमाल का फोटोशूट करवाया है जो बहुत तेजी से वायरल, देखिये तस्वीरे

Mouni Roy
PHOTO BY GOOGLE

Mouni Roy: आपको बता दें कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। साथ ही मौनी के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी एक से एक बोल्ड तस्वीरों से सभी गुलजार है.

मौनी रॉय की शो-कॉम्बिनेशन देखकर नेटिज़न्स दिल हार जाते हैं। मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में जूनून के किरदार में नजर आई थीं. मौनी फिलहाल ‘द वर्जिन ट्री’ नाम की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments