Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलMotorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

Motorola Moto G13 Launched Soon: Realme को टक्कर देने आ रहा है Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें इसके शानदार फीचर्स और कीमत। मोटोरोला के अप​कमिंग स्मार्टफोन Motorola Moto G13 की नई डिटेल्स सामने आई है। ताजा अपडेट के अनुसार Motorola Moto G13 स्मार्टफोन भारतीय सर्टिफिकेशन्स साइट BIS पर लिस्ट हुआ है जिससे पता चला है कि बेहद जल्द Motorola Moto G13 इंडिया में लॉन्च होने वाला है। Motorola Moto G13 लो बजट 5जी स्मार्टफोन होगा तथा विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट्स और लीक्स में Motorola Moto G13 की स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुकी है जिनकी डिटेल्स आगे दी गई है।

Moto G13 यह 5G फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड पर सर्टिफाइड हो गया है

photo by google

Moto G13 5G फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड पर XT2331-2 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफाइड हुआ है। बीआईएस के अलावा यह स्मार्टफोन थाईलैंड की एनबीटीसी तथा अमेरिका की एफसीसी पर भी सर्टिफाइड हो चुका है जहां इस फोन के कई अलग-अलग फीचर्स सामने आ चुके हैं। वहीं BIS लिस्टिंग ने यह भी साफ कर दिया है कि मोटोरोला अपने सस्ते 5जी फोन को भारतीय बाजार में भी लॉन्च करेगी। हालांकि मोटो जी13 इंडिया लॉन्च अगले साल 2023 में ही होने की उम्मीद है।

जानिए Moto G13 के शानदार स्पेसिफिकेशन के बारे में

Motorola
photo by google

Moto G13 5G के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सामने आई लीक डिटेल्स व सर्टिफिकेशन्स के अनुसार यह मोबाइल फोन 6.5-इंच की एचडी+ डिस्प्ले पर लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में एलसीडी पैनल पर स्क्रीन देखने को मिल सकती है जो वॉटरड्रॉप नॉच स्टाईल में बनी होगी। इस स्मार्टफोन में 2.2गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिए जाने की बात कही गई है। हालांकि मोटो जी13 5जी फोन में चिपसेट कौन-सा होगा, यह जानकारी अभी साफ नहीं हो पाई है।

जानिए Motorola Moto G13 के स्टोरेज के बारे में

photo by google

लीक की मानें तो Moto G13 5G मोबाइल फोन 12 जीबी रैम मैमोरी पर लॉन्च होगा और 512 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करेगा। यह फोन का सबसे बड़ा वेरिएंट हो सकता है। वहीं Motorola Moto G13 5जी बेस वेरिएंट में 4 जीबी रैम मैमोरी दिए जाने की बात भी सर्टिफिकेशन्स में सामने आई है जिसके साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। यहां इस बात को भी इग्नोर नहीं किया जा सकता है कि शायद Motorola Moto G13 5जी फोन अलग-अलग देशों में अलग-अलग रैम व स्टोरेज पर लॉन्च होगा।

Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

मोटोरोला Moto G13 में मिलेगा 50 MP वाला धांसू कैमरा के साथ 5,000mAh का बैटरी पावर

photo by google

Moto G13 5G में फोओग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस शामिल रहेगा।मोटोरोला वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पामोटोरोलावर बैकअप के लिए मोटोरोलाMoto G13 5जी फोन में 5,000mAh बैटरी दिए जाने की बात सामने आई है। चर्चा है कि Motorola Moto G13 के साथ Moto G13 4G फोन भी मार्केट में लाया जा सकता है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments