Moto G82 5G आज होगा भारत में लांच शानदार लुक के साथ मार्केट में करने वाला है एंट्री

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Moto G82 5G आज होगा इंडिया में लांच शानदार लुक के साथ मार्केट में मारने वाला है एंट्री

Moto G82 5G launching today: फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के ज़रिए होगी, और उससे पहले ही फोन की कीमत की डिटेल लीक हो गई है. टिप्स्टर योगेशन ब्रार के मुताबिक मोटोरोला मोटो G82 5G को भारत में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा, जो कि इसके 6जीबी+128जीबी की कीमत होगी.

बताया जा रहा है कि मोटो के नए फोन का भारतीय वेरिएंट भी यूरोपियन वर्जन की तरह ही होगी. Motorola G82 5G में 6.6-इंच का pOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ फुल-HD+ रेजोलूशन होने की उम्मीद है. स्मार्टफोन 10-बिट पैनल के साथ आएगा, जो आमतौर पर फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर देखा जाने वाला एक प्रीमियम फीचर है.

7 जून को भारत में एंट्री करेगा Motorola Moto G82 5G, जानें कैसा होगा फोन -  Mysmartprice Hindi
Moto

Moto G82 5G launching today: मोटो G82 5G आज (7 जून) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के ज़रिए होगी, और उससे पहले ही फोन की कीमत की डिटेल लीक हो गई है. टिप्स्टर योगेशन ब्रार के मुताबिक मोटोरोला मोटो G82 5G को भारत में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा, जो कि इसके 6जीबी+128जीबी की कीमत होगी. हालांकि ये भी बताया गया है कि फोन को डिस्काउंट के बाद 19,000 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जाएगा. कहा जा रहा है कि ये इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 5G SoC होगा. मोटोरोला का दावा है कि नए फोन में 50 मेगापिक्सल का OIS कैमरा मौजूद होगा. बता दें कि फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक अलग से पेज लाइव किया गया है.

कैमरे के तौर पर Motorola G82 5G भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल होने की उम्मीद है. Moto G82 5G के फ्रंट में यूज़र्स को 16-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर मिलने की उम्मीद है.

Moto G82 5G को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा.

मिलेगा एंड्रॉयड 12 सपोर्ट पावर के लिए इस आने वाले स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 30W टर्बो फास्ट चार्जिंग मिलेगी. ये स्मार्टफोन IP52 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आएगा, और एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा.

Summer Drink :- गर्मियों में जरूर ट्राय करे ये समर ड्रिंक,जाने इसके अनेक फायदे

Cancer :इन 3 लक्षणों से पता चलता है लिवर कैंसर,जाने कैसे

खीरा खाते समय इन बातों का रखें ख्याल, वरना पड़ सकते हैं बीमार जानिए किन लोगों को नहीं खाना चाहिए खीरा

Weight Loss Tips: इस लेडी Doctor ने 50 की उम्र में घटाया 11Kg वजन, Diet में लेती थी ये चीज

Oppo K10 5G :- ओप्पो का सस्ता 5G स्मार्टफोन Oppo K10 5G, 8 जून को भारत में होगा लांच जाने फीचर्स

Google पर गलती से भी ये चीजे ना करे Search,पड़ सकता है बहुत महंगा,जानिए क्या होगा

New Mahindra Scorpio : महिंद्रा स्कार्पियो ने मचाया धमाल,फीचर्स और लुक भी दिल लूटने वाला,देखिये यहाँ

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *