Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनMasoom Sawaal Controversy: सैनिटरी पैड पर कृष्ण जी को देख भड़का गुस्सा,...

Masoom Sawaal Controversy: सैनिटरी पैड पर कृष्ण जी को देख भड़का गुस्सा, ‘मासूम सवाल’ के निर्माता-निर्देशक पर केस दर्ज

फिल्म ‘मासूम सवाल’ के निर्माता-निर्देशक पर भावनाओं को भड़काने के आरोप में साहिबाबाद थाने में केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्मकार ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

Masoom

Masoom Sawaal Controversy : अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मासूम सवाल’ (Masoom Sawaal) विवादों में फंस गई है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक के खिलाफ गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्मकार ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

शिकायतकर्ता हिंदू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित राठौर का कहना है कि फिल्मकार ने जानबूझकर फिल्म के पोस्टर में सैनेटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर लगाकर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया है।

भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज 

यह फिल्म पांच अगस्त को रिलीज हुई है। निर्माता-निर्देशक पर शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उन्होंने जानबूझकर हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंचाई है। शिकायत के आधार पर साहिबाबाद थाने में फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय और निर्माण नक्षत्र 27 मीडिया के निदेशक पर केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि पीरियड्स पर बनी फिल्म ‘मासूम सवाल’ के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड के आकार पर कृष्ण की फोटो दिखाई गई है, जिसे लेकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं।

डायरेक्टर संतोष उपाध्याय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मासूम सवाल’ मासिक धर्म और इससे जुड़ी कुरीतियों पर आधारित है। फिल्म में नितांशी गोयल, एकावली खन्ना, शिशिर शर्मा, मधु सचदेवा, रोहित तिवारी, वृंदा त्रिवेदी, रामजी बाली, शशि वर्मा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है।

फिल्म की कहानी कमलेश के मिश्रा ने लिखी है। फिल्म का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज हुआ था और फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि, रिलीज से पहले ही फिल्म अपने पोस्टर को लेकर विवादों में आ गया था। सैनेटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी।

sawan month – मकर, कुम्भ, धनु, मिथुन, तुला राशि के जातक आज यह उपाय करें,

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

Vastu Tips : घर में रखें काले घोड़े के नाल,मिलेगी जीवन में कामयाबी

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments