Maruti Suzuki WagonR 2022:  266 रूपये EMI के साथ घर लाये Maruti WagonR, जानिए क्या है EMI ऑफर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Maruti Suzuki WagonR 2022: मारुती सुजुकी ओके लिए लाया है एक अच्छा EMI ऑफर जिससे आप भी आसानी से कार खरीद सकते है पूरी जानकारी के लिए निचे की न्यूज पढ़े

Maruti Suzuki WagonR Price 2022: दिन की 266 रूपये EMI के साथ घर लाये Maruti WagonR, जानिए क्या है EMI ऑफर, Maruti Wagon R की कीमत 5.48 लाख रुपये से 7.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है, और इसके बेस-स्पेक LXi और सेकेंड-फ्रॉम-बेस VXi ट्रिम्स पर एक CNG किट भी उपलब्ध है। कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki हमेशा से उपभोक्ताओं के बीच एक लोकप्रिय कंपनी रही है, मारुति द्वारा भारत में हैचबैक कारों को अधिक पसंद किया जाता है, इसका कारण है, कम कीमत में अच्छा माइलेज। टैलबॉय हैच Wagon R पिछले कुछ महीनों से सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट में पहले नंबर पर रही है,

जानिए पहली बार कब हुई थी लांच Maruti WagonR

इस कार को पहली बार साल 1999 में लॉन्च किया गया था और इसे अब तक कई अपडेट्स मिल चुके हैं, जिसमें हर अपडेट सामने आता है। यह हैचबैक लुक्स के लिए नहीं बल्कि स्पेस और माइलेज के लिए मशहूर है। तो अगर आप भी इस कार को घर लाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन बजट इसकी इजाजत नहीं देता है, तो यह लेख आपके लिए है।

Maruti Suzuki

जानिए क्या है इसका EMI प्लान

Maruti Wagon R की कीमत 5.47 लाख रुपए से शुरू होती है। इसलिए अगर आप इस कार को 266 रुपये प्रतिदिन में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आप 2 लाख रुपये डाउन पेमेंट का विकल्प चुन सकते हैं। मान लीजिए आपने कार के लिए दो लाख का भुगतान किया है, और अब आप ऋण लेने के इच्छुक हैं, तो आप कार की शेष राशि की ईएमआई प्राप्त करने के लिए बैंक से संपर्क कर सकते हैं, हमने यहां 5 साल की ऋण अवधि 8.80 पर दी है। % ब्याज दर जिसके बाद हमारी मासिक EMI लगभग 8,164 रुपये हो जाती है। अब अगर आप 8,164 रुपये को दिन में विभाजित करते हैं, तो आपको 266 रुपये दिन के मिलेंगे।

जानिए किन वैरिएंट्स में उपलब्ध है

Maruti इस मई में वैगन आर को 38,000 रुपये तक की छूट के साथ बेच रही है, और इसकी कीमत 5.48 लाख रुपये से 7.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है। Wagon R चार ट्रिम्स LXi, VXi, ZXi, और ZXi+ में उपलब्ध है, और एक CNG किट इसके बेस-स्पेक LXi और सेकेंड-फ्रॉम-बेस VXi ट्रिम्स पर भी उपलब्ध है। कार में नए Celerio और Baleno के समान 1-लीटर (67PS/89Nm) और 1.2-लीटर (90PS/113Nm) डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलते हैं।

इंजन के बारे में जाने

दोनों इंजनों पर निष्क्रिय इंजन-स्टार्ट/स्टॉप तकनीक का उपयोग किया जाता है, और मानक 5-स्पीड एमटी और 5-स्पीड एएमटी भी उपलब्ध हैं। हालाँकि, इस कार की CNG किट 1-लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है, और यह केवल 5-स्पीड MT के साथ आती है।माइलेज के मामले में, WagonR के 1-लीटर पेट्रोल इंजन को मैनुअल ट्रांसमिशन पर 23.56kmpl, 1-लीटर पेट्रोल पर 24.43kmpl, 1.2-लीटर पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन पर 24.35kmpl, 1.2-लीटर पेट्रोल AMT पर 25.19kmpl और 1-लीटर पेट्रोल मिलता है। . – सीएनजी पर 34.05 किमी/किलोग्राम का माइलेज देती है।

Saria Today Price: सरिया की कीमतों में आई भारी गिरावट, अगर आप भी घर बनाना चाहते है तो जल्दी ख़रीदे

इस एक रुपये के नोट से बने करोड़पति, फटाफट जानें- सारी डिटेल्स

Sara Ali Khan bikini : रंग बिरंगी बिकनी पहन स्विमिंग पुल में आग लगाती दिखीं सारा अली खान

Sapna Choudhary Video: सपना ने हरे सूट में मटकाई ऐसे कमर कि बुढ्डे भी ठुमके लगाने लगे, देखे वीडियो

Facebook की तरह अब Whatsapp पर भी लगा सकते हैं कवर फोटो,जानिए कैसे

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *