Maruti Suzuki Vitara Brezza 2022: नई मारुती सुजुकी विटारा ब्रेज़ा आ रही है, बहोत जल्द होगी लांच, जानिए फीचर्स

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Maruti Suzuki Vitara Brezza 2022: नई मारुती सुजुकी विटारा ब्रेज़ा आ रही है नए अवतार में, बहोत जल्द होगी लांच, जानिए फीचर्स देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Vitara Brezza (विटारा ब्रेजा) को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक अपडेटेड विटारा ब्रेजा 30 जून को भारत में लॉन्च की जा सकती है। 2022 Maruti Suzuki Vitara Brezza (2022 मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा) का नाम भी बदल सकता है। इस एसयूवी का नाम अब सिर्फ ब्रेजा रहने की उम्मीद ह। यह इस साल अर्टिगा और XL6 फेसलिफ्ट की लॉन्चिंग के बाद ब्रांड की तीसरी प्रमुख लॉन्च होगी। 

2022 maruti brezza launch: इलेक्ट्रिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा ! गजब फीचर्स  के साथ आ रही Maruti Brezza, नेक्सॉन, क्रेटा की बढ़ेगी टेंशन - maruti brezza  to launch with electric sunroof and

there will be many changes होंगे कई बदलाव
मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी भारतीया बाजार में लॉन्चिंग के बाद से कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल रही है। अपकमिंग अपडेटेड मॉडल के एक्सटीरियर लुक और डिजाइन के साथ ही केबिन के अंदर कई अपडेट्स के साथ आने की उम्मीद है। उम्मीद है कि यह एसयूवी में उसी 1.5-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन के साथ आएगी जो अपडेटेड Ertiga और XL6 में भी इस्तेमाल की गई है। 

look will change बदलेगा लुक
उम्मीद है कि एसयूवी के फ्रंट ग्रिल में बदलाव किया जाएगा और यह पहले के मुकाबले इसका लुक शार्प होगा। इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ शार्प और क्रिस्प एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप होंगे। फ्रंट और रियर में अपडेटेड बंपर होंगे। जबकि अलॉय व्हील्स के भी नए डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। यह पहली बार सनरूफ के साथ आ सकता है। यानी इन बदलावों के साथ मौजूदा मॉडल की तुलना में नई ब्रेजा प्रीमियम हो जाएगी। 

You can get these new features मिल सकते हैं ये नए फीचर्स
केबिन के अंदर भी, नई ब्रेजा में कई नए डिजाइन अपडेट्स मिलने की उम्मीद है। केबिन के अंदर डैशबोर्ड और ओवरऑल लेआउट बदल सकता है, साथ ही नए फीचर्स भी होंगे। यह नए XL6 और Ertiga से लिए गए 9.0-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आ सकता है। नए मॉडल के फीचर्स की बात करें तो इसमें 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड सीटें, एचयूडी डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, एंबिएंट लाइटिंग, 6 एयरबैग जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं। टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सुजुकी की कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ आने की उम्मीद है। 

competition मुकाबला
लॉन्च होने पर, 2022 मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा का मुकाबाला Tata Nexon (टाटा नेक्सन), Nissan Magnite (निसान मैग्नाइट), और Mahindra XUV300 (महिंद्रा एक्सयूवी300) जैसे कारों के साथ होगा। 

ईशा गुप्ता ने साड़ी पर ऐसा ब्लाउज पहने घर से निकलीं, लोगो ने कहा- बाबा निराला के पास जा रही हो क्या ?

कपडे उतार कर रात में विदेशी लड़को के साथ पार्टी करते नजर आयी शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी,देखिये

TVS Apache : 38 हजार रु में घर ले जाये ये दमदार बाइक,जाने पूरी जानकारी

पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *