Tuesday, March 21, 2023
HomeऑटोमोबाइलMaruti Suzuki :मात्र 8 लाख में इस धांसू SUV की होगी मार्केट...

Maruti Suzuki :मात्र 8 लाख में इस धांसू SUV की होगी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, Luxury लुक और फीचर्स के साथ

Maruti Suzuki Fronx: Maruti की इस धांसू SUV की होगी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, Luxury लुक और फीचर्स के साथ मात्र 8 लाख में उड़ाएगी Creta की नींद। Maruti Suzuki Fronx सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये से कम हो सकती है और यह अपने सेगमेंट में रेनो काइगर और निसान मैग्नाइट के साथ ही टाटा पंच जैसी कारों से मुकाबला करेगी। Auto Expo 2023 में मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स के लुक और फीचर्स समेत सारी डिटेल देखें।

अनवील हुई Maruti के नई SUV Maruti Suzuki Fronx

मारुति सुजुकी ने ऑटो एक्सपो 2023 के पहले दिन अपनी ईवीएक्स इलेक्ट्रिक एसयूवी को अनवील किया और अब दूसरे दिन इन इंडो-जापानी कंपनी ने मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स अनवील की है, जो कि कूपे स्टाइल की एसयूवी है। जी हां, मारुति सुजुकी एक-एक कर अपने पत्ते खोल रही है और ग्राहकों के सामने आने वाले समय में बेहतर विकल्प देने की तैयारी में है।

Maruti Suzuki
photo by google

Maruti Suzuki Fronx के स्टाइलिश लुक और फीचर्स

फ्रॉन्क्स के लुक की बात करें तो यह हालिया लॉन्च कॉम्पैक्ट एसयूवी ग्रैंड विटारा के साथ ही प्रीमियम हैचबैक बलेनो से इंस्पायर्ड है। इस कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल्स के साथ ही स्प्लिट हेडलैंप, पतले एलईडी डीआरएल, अलॉय व्हील्ज, कूपे स्टाइल की रूफलाइन समेत कई बाहरी खूबियां दिखेंगी। फ्रॉन्क्स को 6 कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

photo by google

Maruti Suzuki Fronx में है लेटेस्ट फीचर्स की भरमार

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स में डुअल टोन इंटीरियर के साथ ही लेटेस्ट फीचर्स की भरमार देखने को मिलेगी, जिनमें वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट के साथ 9 इंच की स्क्रीन, सुजुकी कनेक्ट, वॉयस कमांड, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एचयूडी, 360 डिग्री कैमरा, ईएसपी, रियर एसी वेंट्स और 6 एयरबैग्स समेत कई और फीचर्स होंगे।

photo by google

Maruti Suzuki Fronx के इंजन और पावर के बारे में

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स में BS6 कंप्लायंट 1.0 लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन देकने को मिलेगा, जो कि माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होगा। फ्रॉन्क्स का पेट्रोल इंजन 150 न्यूटन मीटर टॉर्क और 102 बीएचपी जेनरेट करता है। फ्रॉन्क्स में 1.2 लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन भी देखने को मिलेगा। बाद बाकी ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट देखने को मिलेगा।

photo by google

इन गाड़ियों से होगा कड़ा मुकाबला

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स के लुक और फीचर्स की बात करें कूपे स्टाइल की इस एसयूवी को सुजुकी के Heartect प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया गया है और इसे नेक्सा डीलरशिप के जरिये बेचा जाएगा। मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स एसयूवी को इस साल इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है और इसका मुकाबला टाटा मोटर्स, किआ मोटर्स और महिंद्रा समेत अन्य कंपनियों की सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी से होगा।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments