Saturday, January 28, 2023
HomeऑटोमोबाइलMaruti Suzuki अपनी नई  Grand Vitara CNG अवतार में जल्द ही मार्केट में...

Maruti Suzuki अपनी नई  Grand Vitara CNG अवतार में जल्द ही मार्केट में उतारने जा रही है ,जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार लुक

Maruti Suzukiमारुती सुजुकी का नाम सुनते ही लोग भागे दौड़े चले आते है जैसा नाम वैसा काम है इस सुजुकी का Maruti Suzuki की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही अपनी एक शानदार कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki अपनी नई  Grand Vitara CNG अवतार में जल्द ही मार्केट में उतारने जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगी.

Maruti Suzuki Grand Vitara CNG:-

Maruti Suzuki
photo by google

आपको बता दें कि Maruti Suzuki की ओर से ग्रैंड विटारा को सीएनजी के साथ दिसंबर 2022 में ही पेश किया जा सकता है. देशभर में नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेची जाने वाली प्रीमियम हैचबैक बलेनो और छह सीटर एमपीवी एक्सएल6 को भी कंपनी की ओर से हाल में ही सीएनजी के साथ लाया गया है. अब ग्रैंड विटारा नेक्सा डीलरशिप की तीसरा ऐसा उत्पाद हो जाएगा जो कंपनी से सीएनजी फिटिंग के साथ बाजार में पेश किया गया हो.

Grand Vitara CNG Engine

Maruti Suzukiअब आपको बता दें कि कंपनी की ओर से Grand Vitara CNG के साथ 1.5 लीटर का K15C माइल्ड हाइब्रिड इंजन का उपयोग किया जा सकता है. जिससे एसयूवी को 88 बीएचपी और 98.5 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा. लेकिन सीएनजी मोड में चलाने पर 15 हॉर्स पावर और 38 न्यूटन मीटर कम ताकत मिलेगी.

Maruti Suzuki अपनी नई  Grand Vitara CNG अवतार में जल्द ही मार्केट में उतारने जा रही है ,जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार लुक

photo by google

इंजन को पांच गियर वाले मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही लाया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट् कि मानें तो इस कार को पैट्रोल वैरिएंट के मुकाबले करीब 80 हजार रुपए तक ज्यादा हो सकती है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments