Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलMaruti Ertiga 2023: मारुति अर्टिगा का धांसू वैरिएंट चार्मिंग लुक से करेगी...

Maruti Ertiga 2023: मारुति अर्टिगा का धांसू वैरिएंट चार्मिंग लुक से करेगी Innova की बोलती बंद, जाने कीमत और माइलेज

Maruti Suzuki Ertiga 2023 New Variant: Maruti Ertiga 2023 का धांसू वैरिएंट चार्मिंग लुक से करेगी Innova की बोलती बंद, मिलेगी कम में Top वैरिएंट, कीमत सिर्फ इतनी, यदि आप एक नई कार के लिए बाजार में हैं, तो मारुति अर्टिगा विचार करने के लिए एक बढ़िया विकल्प है। इसमें न केवल शक्तिशाली इंजन और ऑल-व्हील ड्राइव है, बल्कि यह सस्ती भी है – कीमतों के साथ। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम भारत में मारुति एर्टिगा की विशिष्टताओं, विशेषताओं और रिलीज की तारीख पर चर्चा करेंगे। तो इस लोकप्रिय कार के बारे में जानने के लिए आगे पढ़ना सुनिश्चित करें…..

Maruti Suzuki Ertiga 2023 Powerfull Hybrid Engine

नए 1.5-लीटर K15C डुअल जेट पेट्रोल इंजन में माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम मिलेगा। यह एक एकीकृत स्टार्टर जनरेटर और ऑटो स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम के साथ आएगा। नई एर्टिगा फेसलिफ्ट को सीएनजी वर्जन भी मिलेगा। सीएनजी संस्करण वर्तमान में केवल वीएक्सआई संस्करण में पेश किया जाता है। अपडेट के साथ, ZXi वेरिएंट में CNG वर्जन भी पेश किया जाएगा। पिछली मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है किनया 1.5L K15C पेट्रोल इंजन 115bhp का उत्पादन करेगा जो कि मौजूदा K15B यूनिट से 10bhp अधिक है। एक 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैण्डर्ड होगा. 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के बजाय, नया अर्टिगा पेट्रोल इंजन पैडल शिफ्टर्स के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।

Maruti Ertiga
photo by google

Maruti Suzuki Ertiga 2023 Amazing Mileage

दावा किया गया ARAI माइलेज: Maruti Ertiga पेट्रोल 20.51 kmpl है | मारुति एर्टिगा सीएनजी 26.11 किमी/किग्रा है। स्वचालित वेरिएंट के लिए दावा किया गया एआरएआई माइलेज: मारुति एर्टिगा पेट्रोल 20.3 किमी/लीटर है।

photo by google

Maruti Suzuki Ertiga 2023 Stylish Advance Features

मानक सुरक्षा सुविधाओं में दोहरे एयरबैग, EBD के साथ ABS और ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज शामिल हैं। एमपीवी के उच्च ट्रिम्स में हिल होल्ड असिस्ट के साथ कुल चार एयरबैग और ईएसपी मिलते हैं।

photo by google

Maruti Suzuki Ertiga 2023 Top Variant Price

नई 2023 मारुति एर्टिगा को वैश्विक बाजारों के लिए पेश किया गया है और इसमें कुछ हाई-टेक फीचर्स हैं। भारत में, एर्टिगा की कीमत वर्तमान में 8.41 लाख रुपये से 12.79 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments