Saturday, January 28, 2023
HomeऑटोमोबाइलMaruti Alto K10 दमदार माइलेज फीचर्स और लुक्स देखकर दीवाना हो जाएगा।

Maruti Alto K10 दमदार माइलेज फीचर्स और लुक्स देखकर दीवाना हो जाएगा।

Maruti Alto K10दमदार माइलेज वाले छोटे परिवार की पहली पसंद महज 40 लाख रुपये में घर लाया ALTO K10, फीचर्स और लुक्स देखकर दीवाना हो जाएगा। छोटे परिवारों की पहली पसंद, 4 लाख रुपये से कम में घर ले जाइए Maruti Alto K10, लुक्स और फीचर्स देखिए. वेरिएंट लॉन्च किया था। कार के नए वेरिएंट में पहले से ज्यादा सुरक्षा मानक दिए गए हैं। कंपनी इस कार को तीन वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

photo by google

मारुति ऑल्टो के10 का स्टाइलिश डिजाइन
Maruti Alto K10नई मारुति ऑल्टो में बीएस-6 नॉर्म्स वाले इंजन के साथ कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। नई ऑल्टो K10 को बंपर और साइड फेंडर्स का नया डिजाइन मिला है। मारुति ऑल्टो के डैशबोर्ड और सीट दोनों को टू-टोन कलर थीम दी गई है। मारुति ने कार में ब्लूटूथ इनेबल्ड स्मार्ट प्ले डॉक दिया है जिसमें आप अपने स्मार्टफोन को कार टच स्क्रीन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

Maruti Alto K10 दमदार माइलेज फीचर्स और लुक्स देखकर दीवाना हो जाएगा।

Maruti Alto K10
photo by google

मारुति ऑल्टो के10 के फीचर्स
नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 ड्राइवर के एयरबैग, एबीएस-ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए सीट बेल्ट वार्निंग सिस्टम के साथ-साथ स्पीड वार्निंग सिस्टम से लैस है। मारुति ऑल्टो के10 में डुअल एयरबैग कार के टॉप वेरियंट में मिलेंगे। मारुति कारों के टॉप वेरिएंट में कीलेस एंट्री जैसे धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 इंजन
Maruti Alto K10नई मारुति सुजुकी ऑल्टो में 796cc का F8D थ्री-सिलेंडर इंजन है। यह इंजन 47 PS की पावर और 69 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कार में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। कंपनी का दावा है कि यह कार 22.05 kmpl का माइलेज देती है। कार के बीएस6 इंजन में हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर लेवल पर काफी बदलाव किए गए हैं।

मारुति ऑल्टो K10 कीमत
मारुति सुजुकी ने एग्जॉस्ट सिस्टम को अपग्रेड किया है। मारुति ऑल्टो के10 की कीमत 3.99 लाख से 5.95 लाख रुपये के बीच है। कई बीएस6 इंजन नाइट्रोजन ऑक्साइड को 25 प्रतिशत तक कम कर देते हैं। सुरक्षा मानकों में वृद्धि के कारण, कार का बेस वेरिएंट अब रु। इस तरह नई ऑल्टो की कीमत पहले के मुकाबले 22 से 28 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments