Maruti Alto K10 Car: दीवाली से पहले New Alto K10 खरीदने का विचार है 54 हजार में लाये घर

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Maruti Alto K10 Car: कम बजट की मिनी फैमिली कार घर ले जाये मात्र 54 हजार रूपये दे कर Alto K10 के LXI वेरिएंट को आप Car Finance Plan के जरिए खरीद सकते हैं, जानिए प्लान के साथ कार की डिटेल्स। कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में लो बजट कारों की लंबी रेंज है, जिनमें से एक Maruti Alto K10 है जिसे कंपनी ने हाल ही में नए अपडेट के साथ बाजार में उतारा है। Maruti Alto K10 का LXi मॉडल 4,82,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत के साथ एक ओवर बेस मॉडल है। रोड पर होने पर यह कीमत 5,44,875 रुपये हो जाती है।

Maruti Alto K10 Car

Maruti Alto K10 Car :अगर आपके पास इस कार को खरीदने के लिए इतनी बड़ी रकम है तो आप इसे शोरूम से खरीद सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास बजट नहीं है तो यहां जानिए आसान फाइनेंस प्लान के जरिए इस कार को खरीदने का आसान प्लान। अगर आप Maruti Alto K10 को फाइनेंस प्लान ( Finance Plan ) के जरिए खरीदना चाहते हैं

Maruti Alto K10 Car: दीवाली से पहले New Alto K10 खरीदने का विचार है 54 हजार में लाये घर

Maruti Alto K10 Car :तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक इस कार को खरीदने के लिए बैंक की ओर से 4,90,875 रुपये का लोन दिया जाएगा। लोन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, आपको 54,000 रुपये का डाउन पेमेंट और फिर अगले 5 वर्षों के लिए हर महीने 10,381 रुपये की मासिक EMI जमा करनी होगी।


Maruti Alto K10 Car :Finance Plan की डिटेल्स पढ़ने के बाद आपको पता होना चाहिए कि फाइनेंस प्लान के जरिए इस कार को खरीदने के लिए आपका बैंकिंग और सिबिल स्कोर सही होना चाहिए। अगर बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट आती है तो बैंक अपने लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान में बदलाव कर सकता है। Maruti Alto K10 LXI के फाइनेंस प्लान को जानने के बाद, आप कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी जानकारी जानते हैं।


Maruti Alto K10 के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह कार 24.39 kmpl का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *