भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय दिल्ली में एक साथ कई करोना से पॉजिटिव कर्मचारी पाए गए कोरोना विस्फोट अपनी रफ्तार में है इतने देश में बढ़े आंकड़े?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

omicron variant दिल्ली। खतरे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मी, फ्रंटलाइन वर्कर और वरिष्ठ नागरिकों को एहतियाती खुराक लगाई जा रही है। वहीं कई राज्यों में तेजी से प्रसार के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। इस अहम बैठक में कोई ठोस निर्णय लिया जा सकता है। इसके अलावा देश के जिन पांच राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं उनमें सबसे पहला स्थान महाराष्ट्र का है, फिर दूसरे स्थान पर पश्चिम बंगाल। इसके बाद दिल्ली, तमिलनाडु और कर्नाटक है। 

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के 50 से ज्यादा कर्मचारियों को हुआ कोरोना

देश में कोरोना के बढ़ते हुए आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं क्या कोरोना बिना लॉक डाउन किए कम नहीं हो पाएगा क्या देश में अब कोरोना की स्थिति बदतर होती जा रही है जानकारों की माने तो अब के आंकड़े अत्यधिक मात्रा में सभी राज्यों में बढ़ रहा है आखिर क्यों क्या वैक्सीनेशन के बाद भी दूसरा रोज लगने के बाद भी अब बूस्टर डोज भी लगवाना जरूरी है क्या क्या इसी तरह कोरोना अपनी चरम सीमा पर पहुंच जाएगा क्या फिर से लॉक डाउन की स्थिति बनते हुए देश को दिखाई दे रही है क्या इस पर रोकथाम लगाना मुश्किल हो रहा है।

सरकार की माने तो लोगों में जागरूकता ही सबसे अच्छा उपाय है क्या लोग जागरूक है लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोगअवश्य रूप से करना चाहिए, क्योंकि यह ऐसी बीमारी है जो संपर्क में आने से ही बढ़ती जाती है इसका चैन बढ़ता जाता है ।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *