Mangal Rashi 2022 :– मंगल का मेष राशि से वृष में हुआ प्रवेश, इन राशियों के लिए पूरी जानकारी

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mangal Rashi 2022 :– मंगल मेष राशि से वृष राशि में प्रवेश करता है। मंगल 16 अक्टूबर तक वृष राशि में रहेगा। अब इस ग्रह के राशि परिवर्तन से अशुभ अंगारक योग समाप्त हो गया है।

Mangal Rashi 2022 :–मंगल के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ेगा। पंडित रामजीवन दुबे ने कहा कि मंगल का प्रभाव युद्ध, भूमि, साहस, शक्ति और व्यापार पर भी पड़ता है। इसके साथ ही यह ग्रह वैवाहिक जीवन, भौतिक सुख-सुविधाओं और सफलता को भी प्रभावित करता है।

Mangal Rashi 2022 :–मंगल के गोचर के कारण कर्क, धनु और मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा समय रहेगा। इस राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। भाग्य कई मामलों में आपकी मदद करेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है। सेहत के लिहाज से भी समय अच्छा रहेगा। मंगल के प्रभाव में पुराने संकट और विवाद समाप्त हो सकते हैं।

Mangal Rashi 2022
Mangal Rashi 2022

Mangal Rashi 2022 :– मकर, मेष, वृष, सिंह, कन्या और मकर राशि सहित पांच राशियों के लिए सामान्य समय मंगल के प्रभाव में मिश्रित समय रहेगा। इन पांच राशियों के जातकों को सभी मामलों में भाग्य का साथ मिल सकता है। लाभ होगा। हालाँकि, काम में रुकावटें और अप्रत्याशित परिवर्तन भी हो सकते हैं। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा।

Mangal Rashi 2022 :–कुम्भ राशि के चार राशियों के लिए अशुभ समय, वृष राशि में मंगल मिथुन, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि की परेशानी बढ़ा सकता है। इन चार राशियों के जातकों को अपने काम और व्यवसाय में सावधानी बरतनी चाहिए। तनाव और संघर्ष की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

Mangal Rashi 2022 :– काम में रुकावट आ सकती है। धन की हानि और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती हैं। कर्ज न लें काम में लापरवाही और जल्दबाजी से भी बचना चाहिए। मंगल के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए लाल चंदन का तिलकम लगाएं। लाल चंदन का तिलक लगाएं। लाल फूल से हनुमान जी की पूजा करें।

Mangal Rashi 2022

Mangal Rashi 2022
Mangal Rashi 2022

Mangal Rashi 2022 :– सिंदूर लगाएं। मंगलवार के दिन तांबे के बर्तन में अनाज भरकर हनुमान मंदिर में दान करना चाहिए। मिट्टी के बर्तन में खाना खाएं। दाल का दान करें। पानी में थोड़ा सा लाल चंदन मिलाकर स्नान करें। इन उपायों से मंगल के अशुभ प्रभाव को कम किया जा सकता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.