Mamta Kulkarni : ममता कुलकर्णी 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस,जानिए ममता के कैरियर बारे में

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mamta Kulkarni : ममता कुलकर्णी 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस,जानिए ममता का कैरियर अचानक से कैसे हो गया खत्म,क्या थी बड़ी वजह। 90 के दशक के हिट अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. दरअसल हम आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था उन्होंने सलमान खान शाहरुख खान और बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रमाण दे चुकी हैं।

Mamta Kulkarni:90 के दशक के दर्शक ममता को काफी पसंद करते थे और यही कारण है कि ममता की फिल्म पर्दे पर सुपर डुपर हिट हो जाती थी. लेकिन आज के इस लेख में हम बात करेंगे कि आखिरकार 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल ममता का कैरियर अचानक से कैसे खत्म हो गया।

Mamta Kulkarni : ममता कुलकर्णी 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस,जानिए ममता के कैरियर बारे में

ममता कुलकर्णी ने मैगजीन के लिए करवाया टॉपलेस फोटो शूट

Mamta Kulkarni:ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटो शूट करवाया जिसकी खूब चर्चाएं इंडस्ट्री में होने लगी इस कारण ममता कुलकर्णी को कॉन्ट्रोवर्सी से भी गुजरना पड़ा. उस वक्त ममता का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड के साथ हो चुका था जिसकी खूब चर्चाएं सुनने को मिलती थी।

Mamta Kulkarni
photo by google

मेकर्स को आती थी धमकियां इसलिए ममता कुलकर्णी का करियर हमेशा के लिए खत्म हो गया

Mamta Kulkarni:गौरतलब है कि ममता कुलकर्णी का संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हो चुका था। और इस वजह से फिल्म मेकर्स को खुलेआम धमकियां मिलती थी दरअसल ममता कुलकर्णी को जबरदस्ती फिल्म में रखने का दबाव डाला जाता था। ममता का नाम काफी सुर्खियों में आने लगा इसके बाद ममता कुलकर्णी का करियर हमेशा के लिए खत्म हो गया।

साध्वी बन चुकी हैं ममता

Mamta Kulkarni:बहरहाल, खुद के किसी ड्रग सिंडिकेट से जुड़े होने की ख़बरों को सिरे से नकार चुकीं ममता की लाइफ पर एक ऑटोबायोग्राफी ‘ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी’ भी लिखी जा चुकी है। ममता की मानें तो अब वे एक साध्वी बन चुकी हैं.

विक्की गोस्वामी के साथ साल 2004 में रचाई शादी

ममता कुलकर्णी ने साल 2004 में ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ शादी कर ली और उनके साथ केन्या में सेटल हो गई थी। उन्होंने इंडस्ट्री से खुद को अलग कर लिया था।

Mamta Kulkarni
photo by google

ड्रग्स केस को लेकर ड्रग रैकेट का खुलासा

Mamta Kulkarni: का नाम एक बार फिर चर्चाओं में आया था जब उनके पति Vicky Goswami पर पुलिस ने ड्रग्स केस को लेकर ड्रग रैकेट का खुलासा किया था। हालाकी ममता खुद को ड्रग रैकेट मामले से नकार चुकी हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.