Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनMalaika Arora: न्यू लुक में घर से निकली मलाइका अरोड़ा ,पीछे से चाचा...

Malaika Arora: न्यू लुक में घर से निकली मलाइका अरोड़ा ,पीछे से चाचा देख हुए आउट ऑफ कण्ट्रोल,फोटो हुई वायरल

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के नए लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई इस बात को लेकर एक्साइटेड है कि इस बार मलाइका अरोड़ा एक नया एक्सपेरिमेंट लेकर आएंगी। हर दिन मलाइका का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. ऐसा ही एक एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सामने आया है। इस बार मलाइका अरोड़ा ने न्यूड लुक में घर से बाहर कदम रखा और अपने बोल्ड अंदाज से सभी को चौंका दिया।

सोशल मीडिया पर इस दौरान मलाइका के कई वीडियो और तस्वीरें मौजूद हैं जहां मलाइका का न्यूड कलर और स्किन फ्रेंडली कपड़े देखकर लोग हैरान हैं. दरअसल मलाइका को अपने शरीर पर कोई कपड़ा देखने की कोई इच्छा नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया।

इसी बीच मलाइका का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जहां उनके पीछे बैठे शख्स ने मलाइका का सारा ध्यान लूट लिया। जी दरअसल मलाइका का बोल्ड लुक देखकर वे भी काफी हैरान हैं. इस दौरान वह मलाइका को बहुत ध्यान से देखते और देखते नजर आ रहे हैं। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मलाइका पर सबकी निगाहें

वीडियो देखने के बाद इस शख्स का रिएक्शन देखकर हर कोई अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पा रहा है. टिप्पणी अनुभाग में केवल इस व्यक्ति की चर्चा की गई है। साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद साफ है कि जिसने भी उन्हें घर के सामने देखा वह मलाइका के इस लुक को देखकर बस देख ही रहा था

Malaika Arora: न्यू लुक में घर से निकली मलाइका,पीछे से चाचा देख हुए आउट ऑफ कण्ट्रोल,तस्वीरें हुई वायरल

48 साल की उम्र में मलाइका की फिटनेस’

मलाइका अरोड़ा 48 साल की थीं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती, फिटनेस और हॉटनेस में कोई कमी नहीं थी। यही वजह है कि आज भी उनके लाखों चाहने वाले हैं। वह हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने फ्रांस गई थीं। वहीं से दोनों ने सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments