Mahindra Scorpio SUV: खतरनाक अंदाज में आ रही Mahindra Scorpio SUV , इसी महीने लांच की तैयारी

Mahindra Scorpio SUV, source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mahindra Scorpio SUV: महिंद्रा स्कार्पियो आ रही है न्यू लुक में आते ही मचा देगी ग़दर,इस महीने लॉन्च होगी SUV कंपनी ने नए महिंद्रा स्कार्पियो में कई बड़े बदलाव किए हैं, जो मौजूदा मॉडल से बहुत अलग बनाते हैं।


इसे दो नए प्रकार के सूर्य के साथ विपणन किया जा सकता है। प्रारंभ में कंपनी मानक आकार सुनूरो की पेशकश करेगी, लेकिन बाद में पैनोरैमिक सुनूरो लॉन्च करेगी।

Mahindra Scorpio SUV महिंद्रा एंड महिंद्रा विश्व वाहन विनिर्माण कंपनी घरेलू बाजार में आपके एसयूवी महिंद्रा स्कार्पियो के अगले पीढ़ी के मॉडल को पेश करेगी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कंपनी जून में बिक्री के लिए एक नया स्कार्पियो लॉन्च कर रही है। इस एसयूवी को हाल ही में कई अलग-अलग परीक्षणों के दौरान देखा गया था। जब सभी संबंधित जानकारी बाहर है। यह बताया गया है कि नया स्कार्पियो अंतिम चरण तक पहुंच गया है और इसका उत्पादन तैयार मॉडल लॉन्च कार्यक्रम के लिए तैयार होगा।

Mahindra Scorpio SUV, source by google

कंपनी ने अगली पीढ़ी महिंद्रा स्कार्पियो में कुछ बड़े बदलाव किए हैं, जो इसे मौजूदा मॉडल से अलग बनाता है। इसे दो नए प्रकार के सूर्य के साथ विपणन किया जा सकता है। प्रारंभ में कंपनी मानक आकार सुनूरो की पेशकश करेगी, लेकिन बाद में पैनोरैमिक सुनूरो लॉन्च करेगी।

यह भी खबर है कि कंपनी मौजूदा मॉडल के साथ बेची जाने के लिए एक नया स्कार्पियो भी ला सकती है। होंडा कारों ने भी ऐसा किया है। होंडा ने अपने प्रसिद्ध सेडान कार सिटी की चौथी और पांचवीं पीढ़ी को एक साथ बेचा। रिपोर्टों के मुताबिक, यह एसयूवी एक प्रमुख ओवरहाल के साथ आता है।

मानक मामले की शैली को देखते हुए, लेकिन शार्प डिस्प्ले रोशनी क्रोम से सजाए गए हैं। साथ ही, एलईडी प्रोजेक्टर की सेटिंग इसकी उच्च सीमा में देखी जा सकती है, हालांकि हलोजन लैंप के साथ कम भिन्नताओं को प्रदर्शित किया जा सकता है।

वास्तव में, आकार की तुलना में, नया एसयूवी पुराने मॉडल से बड़ा है। जैसा कि छवि जासूस, मानसुलर चैनलों, मजबूत चरित्र रेखा, खिड़की रेखा, हिंगेड पृष्ठभूमि दरवाजे और सीधे कहानी रोशनी द्वारा दिखाया गया है। इसकी तकनीक स्पोर्टी लुक को दी गई है, जो युवा लोगों से अपील करेगी।

नई Mahindra Scorpio SUV इंजन शक्ति और शक्ति

Mahindra Scorpio SUV, source by google

महिंद्रा ने संशोधित सीढ़ी फ्रेम के चेसिस पर एक नया वृश्चिक बनाया है, जिसे नए थार के साथ भी देखा जाता है। ऐसा माना जाता है कि यह थार एसयूवी से पावरट्रेन भी साझा कर सकता है।

नया स्कार्पियो 2.0 लीटर पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ आने की उम्मीद है। महिंद्रा दोनों इंजनों के लिए एक लचीला और समायोज्य गियरबॉक्स प्रदान करता है। इतना ही नहीं, सभी व्हील ड्राइव सिस्टम को अपने उच्च अंत संस्करणों में भी देखा जा सकता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.