Saturday, January 28, 2023
HomeऑटोमोबाइलMahindra Scorpio-N :महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो-एन के चाहने वालो का इंतजार हुआ...

Mahindra Scorpio-N :महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो-एन के चाहने वालो का इंतजार हुआ ख़त्म, आज से डिलेवरी शुरू, जानिए डिटेल

Mahindra Scorpio-N:महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी आज से शुरू होने वाली है. हालांकि, कंपनी सबसे पहले उन ग्राहकों को डिलीवरी देगी, जिन्होंने इसका टॉप वेरिएंट- Z8L बुक किया था क्योंकि इसी का प्रोडक्शन तेजी से किया जा रहा है. महिंद्रा ने पहले ही बता दिया था कि वह Z8L के प्रोडक्शन को प्रायोरिटी दी जाएगी. महिंद्रा ने इस साल दिसंबर तक स्कॉर्पियो-एन की 20,000 यूनिट डिलीवर करने का लक्ष्य रखा है. यानी, कंपनी तीन महीने में 20 हजार यूनिट तक डिलीवरी कर सकती है।

photo by google

Scorpio-N के वेरिएंट और कीमत

Mahindra Scorpio-N:Scorpio-N को 27 जून 2022 को लॉन्च किया था. इसके 6 ट्रिम लेवल- Z2, Z4, Z6, Z8, Z8, Z8L हैं. Z6 के अलावा सभी वेरिएंट पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्शन के साथ आत हैं जबकि Z6 सिर्फ डीजल इंजन के साथ आता है. स्कॉर्पियो-एन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ फोर व्हील ड्राइव (4WD) का ऑप्शन भी मिलता है. स्कॉर्पियो एन की कीमत 11.99 लाख रुपये से होकर 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. हालांकि, यह कीमत सिर्फ पहली 25 हजार बुकिंग के लिए है।

Mahindra Scorpio-N :महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो-एन के चाहने वालो का इंतजार हुआ ख़त्म, आज से डिलेवरी शुरू, जानिए डिटेल

Mahindra Scorpio-N
photo by google

जानिए क्या है Scorpio-N का वेटिंग पीरियड

Mahindra Scorpio-N:Scorpio N Z2 पर वर्तमान में पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरिएंट के लिए लगभग 22 महीने का वेटिंग पीरियड है. इसके बाद स्कॉर्पियो-एन Z4 का वेटिंग पीरियड भी दो साल से थोड़ा कम है. इस बीच, दोनों स्कॉर्पियो Z6 और Z8 पर दो साल का वेटिंग पीरियड है. Z6 में सनरूफ, ड्राइव मोड और कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं जबकि Z8 में लेदर इंटीरियर, पावर्ड मिरर और कर्टेन एयरबैग जैसे फीचर्स भी जुड़ जाते हैं. Scorpio N Z8L पर सबसे कम करीब 18 महीने का वेटिंग पीरियड है।

https://anokhiaawaj.in/vrat-recipes-5-tasty-vrat-recipes-you-can-make-dur/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments