Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलMahindra Bolero ने मारी बाजी देखते रह गई XUV700 लुक,फीचर्स देखिये कीमत...

Mahindra Bolero ने मारी बाजी देखते रह गई XUV700 लुक,फीचर्स देखिये कीमत भी मात्र इतनी

Mahindra Bolero ने मारी बाजी देखते रह गई Scorpio और XUV700 लुक,फीचर्स देख कहेंगे ‘ओ भाईसाब’ कीमत भी मात्र इतनी बता दे कि कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Mahindra Scorpio या XUV700 नहीं कोई और है. यहां हम आपको पिछले महीने Mahindra की भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Bolero के बारे में बता रहे हैं. आइये जानते है इसके स्पेसिफिकेशन

महिंद्रा बोलेरो लंबे महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग कार बिकी इतनी

महिंद्रा बोलेरो लंबे महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग कार बिकी इतनी महिंद्रा बोलेरो लंबे समय से महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग कार बनी हुई.भारत की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Mahindra दिसंबर 2022 में चौथी बेस्ट सेलिंग कंपनी रही है. कंपनी ने दिसंबर 2022 में 28,333 यूनिट की बिक्री के साथ दिसंबर 2021 की 17,476 यूनिट की तुलना में 62 प्रतिशत की मजबूत ग्रोथ दर्ज की. हालांकि रोचक बात यह है कि कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Mahindra Scorpio या XUV700 नहीं कोई और है बल्कि Mahindra Bolero है।

Mahindra Bolero
photo by google

महिंद्रा बोलेरो लंबे महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग कार

Mahindra Bolero लंबे महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग कार.यह ओवरऑल लिस्ट में 14वें नंबर पर रही है. कंपनी ने पिछले महीने इसकी 7,311 यूनिट्स की बिक्री की है, जो दिसंबर 2021 में 5,314 यूनिट की बिक्री के मुकाबले 38 फीसदी की ग्रोथ है. महिंद्रा ने हाल ही में इसे थोड़े कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ पेश किया. यह दो वेरिएं Mahindra Bolero और Bolero Neo में आती है. आइये जानते है इसके स्पेसिफिकेशन…….

Mahindra Bolero की कीमत

महिंद्रा बोलेरो रेंज में दो मॉडल- बोलेरो और बोलेरो नियो आते हैं. महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.53 लाख रुपये से 10.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है. वहीं, बोलेरो नियो के बेस वेरिएंट की कीमत 9.48 लाख रुपये है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 11.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

Mahindra Bolero के लुक

महिंद्रा बोलेरो शानदार लुक फीचर्स और तगड़े माइलेज की वजह से छोटे शहरों में काफी लोकप्रिय है। महिंद्रा की बोलेरो 3995mm लंबी, 1745mm चौड़ी और 1880mm ऊंची है.बड़े साइज के चलते इसे बढ़िया रोड प्रजेंस मिलती है। इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस मिलता है.महिंद्रा बोलेरो में मेटल फ्रंट बंपर पाने वाला इकलौता पैसेंजर व्हीकल हो सकता है.

Mahindra Bolero के फीचर्स

बोलेरो में फीचर्स के मामले में चार पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, पैसिव कॉर्नरिंग लैंप, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर और वाइपर, MID के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है.सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो डुअल फ्रंट एयरबैग और अन्य सुविधाएं जैसे एबीएस के साथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर और स्टैंड्रड स्पीड अलर्ट के साथ उपलब्ध है.बता दे की महिंद्रा बोलेरो डुअल-टोन कलर ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। वैसे यह बोलेरो सिर्फ तीन मोनोटोन पेंट ऑप्शन व्हाइट, सिल्वर और ब्राउन रंगों में बाजार में उपलब्ध है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments