Monday, February 6, 2023
HomeऑटोमोबाइलMahindra Bolero Neo: पहली बार सामने आया धासु स्टाइल महिन्द्रा बोलेरो...

Mahindra Bolero Neo: पहली बार सामने आया धासु स्टाइल महिन्द्रा बोलेरो करोड़ो दिलो की धड़कन को छू लेने वाला जानिए माइलेज और फीचर्स

Mahindra Bolero Neo: कोरोना काल के बाद से गाड़ियों के लॉन्चिगं रफ्तार अब तेजी पकड़ने लगी है। ऐसे में धांसू कार को चाहने वाले ग्राहकों की चाहत फिर से पूरी होने लगी है। जिसमें देशी ऑटो मेकर कंपनी टाटा मोटर्स से लेकर महिन्द्रा मार्केट में धमाल किए हुए है। जिसमें महिन्द्रा की लाखों दिलों पर राज करने वाली Mahindra Bolero का नए Bolero Neo 2022 अवतार में मार्केट आ रहा है। बता दें कि कंपनी की ये कार शहरों से लेकर गांव में लोगों के दिलों पर राज करती है

Mahindra Bolero Neo
photo by google

Mahindra Bolero Neo: मार्केट में ऐसी कारों को खूब पंसद किया जाता है जो पॉपूलर कारों को नए अवतार में लॉन्च किए है। बता दें कि ऑटो मेकर कंपनी महिंद्रा की ओर से नए स्कॉर्पियो कलर में आने के बाद जल्द ही महिंद्रा बोलेरो 2022 का आपको नया वेरिएंट देखने को मिलेगा। मार्केट में इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों को इस कार के नए अवतार को काफी समय से इंतजार था है।

Mahindra Bolero Neo: महिन्द्रा कंपनी ने हाल ही में स्कॉर्पियो को नए नाम से मार्केट में उतारा है और कंपनी बोलेरोको भी नए नाम से लॉन्च करने का प्लान कर रही है। अब आपको असल में बोलेरो नियो का फेसलिफ़्टेड वर्जन देखने को मिलेगा। बता दे Mahindra Bolero Neo के इस वर्जन का नाम Mahindra Bolero Neo Plus लॉन्च रखा जाएगा।

Mahindra Bolero Neo: पहली बार सामने आया धासु स्टाइल महिन्द्रा बोलेरो करोड़ो दिलो की धड़कन को छू लेने वाला जानिए माइलेज और फीचर्स

Mahindra Bolero Neo: बता दे पिछले साल महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपनी TUV300 को बदलने के लिए बोलेरो नियो लॉन्च किया था। और अब आप भी आने वाले Mahindra Bolero Neo के इस नए वर्शन को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको इस नए अवतार में बोलेरो के फ्रंट हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल नए डिजाइन में नज़र आएंगे। इतना ही नहीं कंपनी इस नए अवतार को क्लैमशेल हुड के साथ भी आ सकती है।

Mahindra Bolero Neo
photo by google

Mahindra Bolero Neo: आने वाली Bolero Neo 2022का साइज पुराने साइज के मामले में काफी आगे होगी। जितनी जानकारी मिली है उसके हिसाब से इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा जगह मिलेगी। ये 7-सीट या 9-सीट वेरिएंट में आ सकता है।

Mahindra Bolero Neo:इतना ही नहीं बोलेरो नियो प्लस का इंटीरियर भी बोलेरो नियो जैसा ही होगा।Bolero Neo 2022 नए वर्जन में आपको 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, पावर विंडो, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, ईको मोड के साथ साथ आपको एक से बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

https://anokhiaawaj.in/chhath-song-2022-this-traditional-chhath-song-of-c/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments