Mahindra Bolero:महिंद्रा ने लॉन्च किया बोलेरो का जबरदस्त मॉडल,महंगी कारे भी पड़ी फिकी

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Mahindra Bolero: महिंद्रा ने लॉन्च किया बोलेरो का जबरदस्त मॉडल, महंगी महंगी कारे भी पड़ी फिकी महिंद्रा अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक बोलेरो को फिर से अपग्रेड के साथ मार्केट में उतारने जा रहा है, नया मॉडल पहले से शानदार और दमदार फीचर्स के साथ होगा

पॉपुलर बोलेरो SUV को अगले महीने तक बाजार में उतारा जाएगा।नई बोलेरो एसयूवी में फीचर्स तौर पर ड्यूल-टोन एक्सटीरियर शेड्स और नए मोनोटोन कलर स्कीम के साथ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ आएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,

कंपनी कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और बेहतरीन नया रेड पेंट भी पेश करने वाली है। महिंद्रा बोलेरो का जबरदस्त मॉडल अभी में बाजार में उपलब्ध बोलेरो एसयूवी तीन अलग-अलग कलर जैसे -लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में आती है।

लेकिन 2022 महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट का संपूर्ण डिजाइन और स्टाइल नहीं बदला जाएगा और बोलेरो की अपनी एक अलग पहचान भी बनी रहेगी. जिस लुक से पब्लिक उसे पसंद करती है, उसके साथ कोई बदलाव नहीं किया गया है।

बेहतरीन सुरक्षा के तौर पर नई बोलेरो 2022 को डुअल एयरबैग के साथ आएगी. रियर पार्किंग सेंसर के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) भी जोड़ा गया है. ग्राहक की सुविधा और सुरक्षा के लिहाज से एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

google image

इस SUV में नए अपहोल्स्ट्री और ट्वीक्ड डैशबोर्ड की भी संभावना जताई जा रही है. सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया हुआ होगा. कीलेस एंट्री, यूएसबी,मैनुअल एसी यूनिट और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी तमाम सुविधाएं भी मिलेंगी।

जानिए क्या है नए फीचर्स

Mahindra Bolero: नई 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में बात करें फीचर्स की तो वही 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन दिया भी दिया हुआ होगा. जो वर्तमान बोलेरो के मॉडल में भी लगाया गया है. ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर पैदा करेगा और 210Nm का अधिकतम टॉर्क भी जनरेट करता है।

पीछे के पहियों में एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया होगा. यह 2WD सिस्टम के साथ स्थायी रूप से दिया होगा। नई महिंद्रा बोलेरो 2022 में अपडेट के बाद की कीमत में लगभग 40 से 50 हजार रुपये की बढ़ोतरी होने की संभावना है।

वर्तमान में, एसयूवी मॉडल लाइनअप बोलेरो की कीमत 8.71 लाख रुपये – 9.70 लाख रुपये तक है. 2022 की पहली तिमाही में दूसरी पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को रोल आउट करेगी नई बोलेरो. एसयूवी को दमदार इंजन के साथ अंदर और बाहर से कई अपडेट करेंगे।

MP News : Bhopal RTO महिला कर्मचारी का वाहन स्थानांतरण के एवज में एजेंट से पैसे मांगते हुए Video वायरल

Mumbai news:मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने FB पर शेयर किया मोबाइल नंबर, बोले- मुझसे सीधे संपर्क करें

MP में बाप-बेटे ने की ठगी, ‘मछली’ के नाम पर हड़प गए 100 करोड़, क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP College: उच्च शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, इन नई डिजिटल यूनिवर्सिटी की होगी स्थापना

Reliance Jio के सस्ते प्लान ने उड़ाई airtel -voda की नींद, 75GB डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, hotstar और प्राइम वीडियो फ्री

Oil Price Hike : 113 डॉलर प्रति बैरल से ज्यादा हुए ऑयल के दाम, 2014 के बाद सबसे बड़ा उछाल, इतनी बढ़ सकती है कीमत

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें