Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलMahindra Bolero: – सभी के दिलों पर राज करने वाली बोलेरो अब...

Mahindra Bolero: – सभी के दिलों पर राज करने वाली बोलेरो अब नए अवतार में तहलका मचाएगी

Mahindra Bolero:जैसी कंपनी ने हाल के दिनों में भारत में सबसे सुरक्षित कार बनाई है. जहां महिंद्रा की कारें सभी के दिलों पर राज करती हैं, इसके लिए जाना जाता है। अब कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी बोलेरो को नए अवतार में लॉन्च किया है।

Mahindra Bolero: दरअसल, कंपनी के पुराने वेरिएंट को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला कि इसे देखते हुए कंपनी ने बोलेरो को दोबारा लॉन्च कर दिया है। दरअसल आपको बता दें कि भारत सरकार ने एक नया नियम बनाया है। इस नियम के मुताबिक अब सभी कारों में ड्यूल एयरबैग होने चाहिए। यानी सरकार ने जनवरी 2022 से कारों में डुअल एयरबैग अनिवार्य कर दिया है। ऐसे में घरेलू ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी बोलेरो को अपडेट किया है और सभी स्टैंडर्ड वेरिएंट में डुअल एयरबैग लगाए हैं।

Mahindra Bolero:अब आम एसयूवी महिंद्रा बोलेरो पहले से ज्यादा सुरक्षित है। आइए अब जानते हैं कीमत और फीचर्स समेत महिंद्रा बोलेरो डुअल एयरबैग टाइप की सभी चीजों के बारे में। और पढ़ें- कार के इन पुर्जों को मॉडिफाई करने के लिए है भारी शिपमेंट में कटौती, इससे बचना है तो न करें ये गलत कीमत? बोलेरो तीन ट्रिम लेवल बी4, बी6 और बी6 ऑप्ट में उपलब्ध है। हालांकि डुअल एयरबैग ने एयरबैग को थोड़ा महंगा बना दिया है। अब इसकी कीमत वैरिएंट के आधार पर 14,000 रुपये से बढ़ाकर 16,000 रुपये कर दी गई है।

सबके दिलों पर राज करने वाली बोलेरो अब डबल एरबेग के साथ मचाएगी तहलका,जानें  डिटेल

Mahindra Bolero:  महिंद्रा बोलेरो बी4 वेरिएंट की कीमत 9 लाख रुपये है। बी6 वेरिएंट की कीमत 9.8 लाख रुपये है। वहीं, टॉप मॉडल बी6 के ऑप्शनल वेरिएंट की कीमत 10 लाख रुपये है। फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो डुअल एयरबैग के अलावा कुछ खास नहीं किया गया है। इसमें AUX और USB कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Mahindra Bolero - सभी के दिलों पर राज करने वाली बोलेरो अब नए अवतार में तहलका मचाएगी, शानदार फीचर्स

Mahindra Bolero:फीचर्स : सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो यह डुअल फ्रंट एयरबैग और ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर और स्टैंडर्ड स्पीड अलर्ट के साथ उपलब्ध है। इंटीरियर लुक और डिजाइन: नई महिंद्रा बोलेरो के इंटीरियर में भी काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। इससे पहले, बोलेरो को पैसेंजर साइड डैशबोर्ड पर आकर्षक ग्रैब हैंडल के साथ देखा गया था। अब इसमें पैसेंजर साइड पर एक नियमित डैशबोर्ड पैनल और एक नया फॉक्स वुड गार्निश मिलता है, जो एसी वेंट्स और म्यूजिक सिस्टम के आसपास सेंट्रल कंसोल पर वुड फिनिशिंग मिलेगा।

Mahindra Bolero:उपलब्ध रंग: इस Mahindra Bolero में डुअल-टोन कलर ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। हालांकि, यह बोलेरो सिर्फ तीन मोनोटोन पेंट ऑप्शन्स व्हाइट, सिल्वर और ब्राउन में ही देखने को मिलेगी। इंजन और पावर: अभी Mahindra Bolero की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर mHawk75 3 सिलेंडर इंजन लगा है, जो 75bhp की पावर और 210Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एसयूवी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है।

https://anokhiaawaj.in/launch-soon-in-india-hero-xpulse-300-and-hero-xtr/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments