मध्यप्रदेश: हाईब्रिड शिक्षा में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के विस्तार की असीम संभावनाएँ : राज्यपाल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज,मनु शाह | राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने कहा है  कि ऑनलाइन डिजिटल शिक्षा के रूप में शिक्षा के रूप में उच्च शिक्षा के रूप में उन्नत बनाना पर विचार करना बेहतर है। श्री पटेल केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के स्वास्थ्य विभाग के संचार में 27वें स्थान की बैठक होती है।

मनगुभाई पटेल ने कहा कि जब भी बिजली के साथ वह जीवित रहेगा, तो वह जीवित रहेगा। परीक्षा-लिखने के काम के तरीके और मनोरंजक के तरीके सभी आधुनिक हैं। हाईब्रिज शिक्षा फोटोडा से मिल अवसर है। पर्यावरण के हिसाब से बिगड़ने वाले वातावरण के हिसाब से बिगड़ने वाले अस्त-व्यस्त बिगड़ने के बाद हल होंगे। पर्यावरण के लिहाज से बेहतर है। जीत हासिल करने के नए प्रयास भी महत्वपूर्ण हैं।

नियंत्रक श्री पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने राष्ट्रिय नीति 2020 के द्वारा भारतीय सनातन की मूल रचना की रचना की और 21वीं सदी के अंत में अय्यूप्शन के निर्माण का निर्माण किया। नियमित रूप से देखे जाने वाले खेल में देखा जाने वाला विज्ञापन विशेष रूप से देखे जाने की स्थिति में है। विद्यार्थी-संस्था के देश अर्थव्यवस्था और विचार-विचार की समझ विकसित करना महत्वपूर्ण है। कामयाबी में सामाजिक प्रबंधन और कौशल को भी पहचान एक संगठन के रूप में। इस प्रकार के प्रशिक्षण में और उत्पाद-वस्तु को सम्मिलित करने के लिए जो को गुणवत्ता संस्कृति संस्कृति में सम्मिलित किया जाता है।

कांफ्रेंस के प्रारम्भ में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन मनोज आहूजा ने स्वागत उद्बोधन दिया। बोर्ड के डायरेक्टर एकेडमिक जोसेफ एमानुअल ने आभार माना।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.