Tuesday, February 7, 2023
Homeमध्यप्रदेशबड़ी खबर Madhya Pradesh : 10 दिन बाद बदल जाएगा MP का...

बड़ी खबर Madhya Pradesh : 10 दिन बाद बदल जाएगा MP का CM, शिवराज सिंह जाने वाले हैं

Madhya Pradesh में भाजपा सरकार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी ख़बर है कि जल्द ही मध्य प्रदेश में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अमित शाह के दो दिवसीय MP दौरे के बाद से ये अटकलें तेज़ हो गई हैं। हालही में बीजेपी ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम संसदीय बोर्ड से बाहर कर दिया था।

अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के एक बयान ने बदलाव की अटकलों को हवा दे दी है। उन्होंने दावा किया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आने वाले दस दिन के अंदर राज्य के सीएम नहीं रहेंगे। भाजपा उनको विदा करने वाली है। 10 दिनों में मामा की रवानगी हो जाएगी।

कांग्रेस पार्टी भी इस मुद्दे को लेकर बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया कि आने वाले 10 दिनों में CM Shivraj singh chauhan MP के सीएम नहीं रहेंगे।

Madhya Pradesh
Madhya Pradesh

Madhya Pradesh : 10 दिन बाद बदल जाएगा MP का CM

सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने राजधानी भोपाल में डेरा डाल रखा है। भागवत ने MP में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के मामलों को करीब से देख लिया है। मामा के भ्रष्टाचार को पकड़ा जा चुका है। अब इसी कारण उनको विदा किया जाएगा।

आपको बता दें कि हालही में संसदीय बोर्ड से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम हटाया गया है। इसके साथ ही बीजेपी ने मध्य प्रदेश बीजेपी (BJP) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यनारायण जटिया (Dr Satyanarayan Jatiya) का नाम संसदीय बोर्ड में जोड़ा गया है। तबही से MP में बड़े बदलाव की अटकलें तेज़ हैं।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments