Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनMadhuri Dixit : तेज़ाब फिल्म से माधुरी की किस्मत चमक गयी रातों...

Madhuri Dixit : तेज़ाब फिल्म से माधुरी की किस्मत चमक गयी रातों रात, जानिए डिटेल

Madhuri Dixit : ने किया ये काम जिस वजह लग गया उनपर कलंक, जानिए माधुरी ने ऐसा क्या किया। खूबसूरत Madhuri Dixit उन कलाकारों में सुमार है, जिनका एक समय बॉलीबुड में एक तरफ सिक्का चलता था। कोई भी फिल्मों हो वे अपने कला-अभिनव से फिल्म को अच्छा मुकाम देने में सफल रही है।

हॉट सीन के लिए माधुरी दीक्षित सुर्खियों में रहती थी

Madhuri Dixit
photo by google

Madhuri Dixit : लेकिन बता दें कि कई बार फिल्मों में की जाने वाली सीन महिला कालाकारों के लिए सुर्खिया तो बनी ही उनके करियर पर भी प्रभाव पड़ा है। कुछ इसी तरह की फिल्मों में ली गई सीन और माधुरी दीक्षित की वो 7 फोटो भी उनके करियर में चर्चा में बनी रही।

माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्म करियर में कभी नहीं मानी हा

photo by google

Madhuri Dixit : खबरों के तहत माधुरी दीक्षित की शुरूआती फिल्में फ्लॉप हो गई थी। लेकिन उन्होने फिल्म कैरियर में हार नही मानी और अभिनय की दुनिया में अपना मुकाम तलाशी रही। उन्होने न सिर्फ दयावान फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए तैयार हो गई बल्कि बलात्कार पीड़िता महिला का भी किरदार निभाया।

तेज़ाब फिल्म से माधुरी की किस्मत चमक गयी रातों रात

photo by google

Madhuri Dixit : माधुरी दीक्षित को तेजाब फिल्म ने रातो-रात करियर को लेकर किस्मत बदल दी और फिर उन्होने पीछे मुड़कर नही देखा। इस हांलाकि इस फिल्म में भी ली गई उनकी एक फोटो सुर्खिया बनी रही।

Madhuri Dixit : तेज़ाब फिल्म से माधुरी की किस्मत चमक गयी रातों रात, जानिए डिटेल

वर्दी में जैकी श्रॉफ के साथ किया लिप लॉक

photo by google

Madhuri Dixit : 1989 में माधुरी और जैकी के साथ फिल्म आई थी वर्दी। कहा जाता है कि इस फिल्म में माधुरी और जैकी का लव मेकिंग वाला सीन है। कहते है कि इस फिल्म के बाद से जैकी का माधुरी के प्रति आज भी लगाव है और वे परेद पर माधुरी के साथ रोमांस की अच्छा रखते है।

संजय दत्त के साथ बनाया रिलेशनशिप

photo by google

Madhuri Dixit : कहते है माधुरी का संजय दत्त से अफेयर को लेकर चर्चा रही, शायद यही वजह रही कि जैकी का माधुरी के प्रति प्रेम अधूरा रह गया। एक दौर ऐसा था कि हर डायरेक्टर माधुरी को अपनी फिल्म चाहते थें। वजह थी माधुरी की सुंदरता और उनके अभिनय का दर्शक दीवाने थें। फिल्म खलनायक सहित कई ऐसी सुपरहिट फिल्में माधुरी के खाते में जा रही थी।

माधुरी दीक्षित ने पुलिस ड्रेस में किया एक हॉट सीन

माधुरी दीक्षित का एक सीन महिला पुलिस की ड्रेस में फिल्माया गया था। ये सीन भी उनका चर्चा में रहा। हालांकि इस सीन को लेकर लोगो का कहना था कि यह महिला पुलिस कर्मीयों की छवि को ठेस पहुचाने वाला है।

https://anokhiaawaj.in/realme-is-bringing-20-thousand-rupees-phone-5jjjjb/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments