Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनLove Story:लव स्टोरी 21 साल की लड़की को 50 साल के शख्स...

Love Story:लव स्टोरी 21 साल की लड़की को 50 साल के शख्स से हुआ प्यार, लव स्टोरी में फिर आया ये ट्विस्ट क्या पूरी खबर लव स्टोरी

Love Story:लव स्टोरी 21 साल की लड़की को 50 साल के शख्स से हुआ प्यार, लव स्टोरी में फिर आया ये ट्विस्ट लव स्टोरी: बॉलीवुड फिल्म का मशहूर गाना है “जब प्यार किया तो डरना क्या”, इस फिल्म के लोग अपनी-अपनी लव स्टोरी के हिसाब से इसका मतलब ढूंढ ही लेंगे. ऐसे में जब अमेरिका से यह खबर आई, जहां एक 18 वर्षीय लड़की को 48 वर्षीय कोच से प्यार हो गया, तो हंगामा मच गया।

दोनों तीन साल तक खुशी-खुशी साथ रहते हैं। दोनों की लाइफ अच्छी चल रही थी, लेकिन जब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया तो करीब तीन दशक यानी 30 साल की उम्र के अंतर को लेकर लोगों ने लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया।

जब प्यार में होते हो तो डरते क्यों हो

Love Story:आज वह 21 साल के हो गए हैं। 51 साल के शख्स के साथ मोहब्बत। कई बार जब लोग इन दोनों को एक साथ देखते हैं तो इन्हें बाप-बेटी समझने की गलती कर बैठते हैं. यह अमेरिकन कपल करीब 7 साल से साथ है। नताली और बॉबी लंबे समय से दुनिया की सीमाओं से दूर एक खूबसूरत रिश्ते में हैं। नताली अक्सर सोशल नेटवर्क पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती हैं। पहले दोनों ताने सुनकर गुस्सा हो जाते थे,

लेकिन अब उन्हें किसी से कोई दिक्कत नहीं है। नताली ने कहा कि जब उनके माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वे बहुत परेशान हुए। हालांकि एक और बात यह है कि नताली के माता-पिता खुद तलाकशुदा हैं और लंबे समय से अलग रह रहे हैं।

https://youtu.be/PD9oXRjxkNk

सामाजिक नेटवर्क पर उजागर

Love Story:नताली ने जब सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी शेयर की तो लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. दंपति ने मीडिया को बताया कि लंबी उम्र के अंतर के कारण, कुछ लोग अभी भी उनका मजाक उड़ाने का मौका नहीं लेते हैं।

लेकिन परवाह किए बगैर दोनों एक दूसरे को प्यार करने में लगे हैं. नताली का कहना है कि उम्र सिर्फ एक हज नंबर है। मैं एक वयस्क हूं और मैं अपने फैसले खुद लेता हूं। हम अपनी जिंदगी जी रहे हैं, इसलिए लोगों को इसमें दखल नहीं देना चाहिए।

Love Story
Love Story phto by google

Love Story:द सन’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक नताली और बॉबी की पहली मुलाकात 2015 में हुई थी। तब नताली बॉबी के यहां टेनिस सीखने जाती थी। नताली ने खुलासा किया कि उस वक्त हमारे बीच प्यार का कोई फीलिंग नहीं था। लेकिन बहुत जल्द हम करीब आने लगे। हम एक साथ खुश थे, बात कर रहे थे, यात्रा कर रहे थे। बाद में हम दोनों साथ रहने लगे। जब माता-पिता को पता चला तो उन्होंने ब्रेन ट्रीटमेंट की सलाह दी। उन्होंने बहुत धमकाया लेकिन हम नहीं माने और हम एक सुखी जीवन जीते हैं।

Love Story:बॉलीवुड फिल्म का एक मशहूर गाना है कि “जब प्यार किया तो डरना क्या…” लोग इस फिल्म के गाने को अपनी प्रेम कहानी के अनुसार समझते हैं। ऐसे में जब अमेरिका से यह खबर आई, जहां एक 18 वर्षीय लड़की को 48 वर्षीय कोच से प्यार हो गया, तो हंगामा मच गया। दोनों तीन साल तक खुशी-खुशी साथ रहते हैं। दोनों की लाइफ अच्छी चल रही थी, लेकिन जब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया तो करीब तीन दशक यानी 30 साल की उम्र के अंतर को लेकर लोगों ने लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया।

Love Story:लव स्टोरी 21 साल की लड़की को 50 साल के शख्स से हुआ प्यार,

Love Story
Love Story photo by google

Love Story:आज मैं 21 साल का हूं … 51 साल के आदमी से प्यार करता हूं। कई बार जब लोग इन दोनों को एक साथ देखते हैं तो इन्हें बाप-बेटी समझने की गलती कर बैठते हैं. यह अमेरिकन कपल करीब 7 साल से साथ है। नताली और बॉबी लंबे समय से दुनिया की सीमाओं से दूर एक खूबसूरत रिश्ते में हैं।

Love Story:लव स्टोरी 21 साल की लड़की को 50 साल के शख्स से हुआ प्यार,नताली अक्सर सोशल नेटवर्क पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती हैं। पहले दोनों ताने सुनकर गुस्सा हो जाते थे, लेकिन अब उन्हें किसी से कोई दिक्कत नहीं है। नताली ने कहा कि जब उनके माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वे बहुत परेशान हुए। हालांकि एक और बात यह है कि नताली के माता-पिता खुद तलाकशुदा हैं और लंबे समय से अलग रह रहे हैं।

https://anokhiaawaj.in/health-tips-2022-these-3-plants-are-of-great-use-f/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments