Saturday, January 28, 2023
Homeधर्मलव राशिफल 26 जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ में मिल...

लव राशिफल 26 जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ में मिल सकती है निराशा, ये लोग करेंगे बदलाव का अनुभव

Love horoscope : राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार…

Love Horoscope July 26: These people may get disappointment in love life  these people will experience change - Astrology in Hindi - लव राशिफल 26  जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ
लव राशिफल

मेष : आज आप किसी विशेष राय या अपने वर्तमान संबंधों में हाल की घटनाओं को देखने के तरीके के बारे में हठधर्मी होने की प्रवृत्ति रख सकते हैं और यह आपके लिए एक समस्या हो सकती है। किसी चल रही समस्या की संभावना भी आपको निराशाजनक महसूस करा सकती है। 

वृष: आज भले ही आपको ऐसा लगे कि आपके रिश्ते में कुछ कमी है, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण अभी शुरू होने वाला है। आप एक दूसरे के बारे में गहरी जागरूकता के लिए बातचीत के अधिक सतही स्तर से बदलाव का अनुभव कर रहे हैं, जो कि हमेशा के लिए प्यारे हैं। जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, आपको पता चलेगा कि आप कितने शानदार रिश्ते हैं।

राशिफल 26 जुलाई: मेष समेत इन राशि वालों के तरक्की के आसार, वृश्चित सहित ये राशियां रहें सावधान

मिथुन: आज का दिन आपको सामान्य से थोड़ा अधिक आरक्षित महसूस करा सकता है। दूसरी ओर, इसका संतुलन बहाल करने पर भी असर पड़ सकता है। यदि आप हाल ही में वास्तव में अच्छी आत्माओं में रहे हैं, तो आप स्वयं को समाप्त कर सकते हैं, खासकर यदि आप एक नया रिश्ता शुरू करने की प्रक्रिया में हैं। 

कर्क: यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति का दिल जीतना चाहते हैं जिसकी आप वास्तव में प्रशंसा करते हैं, तो आपको उन्हें प्रभावित करके उन्हें अपने दायरे में लाना होगा। ऐसा करने का एक तरीका यह है कि उन्हें एक ऐसा उपहार दिया जाए जिसे वे संजो कर रखेंगे, लेकिन यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे आपने विशेष रूप से चुना है और वह पूरी तरह से बाएं क्षेत्र से बाहर है। वास्तव में, यह जितना अधिक विचित्र होगा, उनके लिए उतना ही सुखद होगा। उन्हें अपना साहसिक पक्ष दिखाएं।

सिंह: आज आप अपने रिश्ते में रोमांस और कामुकता की बढ़ी हुई भावना को देखेंगे। आपका जीवन अपने साथी के साथ समय बिताने की इच्छा से प्रेरित है। भले ही आप और आपका प्रेमी कितने समय से साथ रहे हों, कुछ चिंगारी उड़ने की उम्मीद है। 

कन्या– आज दिमाग ठंडा रखें। कार्ड पर विवाद और तकरार हो सकती है। आपको इन नकारात्मक भावनाओं से लड़ने की कोशिश करनी चाहिए जो आपके अंदर बन रही हैं। शुक्र है कि आपके साथी का धैर्य और समझ निश्चित रूप से मदद करेगी। वे आपके मिजाज के पीछे के कारणों से भी अवगत हैं। एक गहरी सांस लें और अपने आप को शांत रहने दें और इन अल्पकालिक प्रकरणों को गुजरने दें।

तुला: वर्तमान में, जब आप अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ समय बिताने की बात करते हैं, तो आप मात्रा के बजाय गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करेंगे। अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत रखना चाहते हैं, तो आपको एक-दूसरे से खुलकर और ईमानदारी से बात करनी चाहिए। उन्हें यह बताना आपके हित में है कि वे आपके लिए क्या महत्व रखते हैं

करियर राशिफल 26 जुलाई: ये राशि वाले करियर में लक्ष्य के करीब, इन्हें कार्यस्थल पर रहना होगा सतर्क

वृश्चिक: किसी रिश्ते में इस हद तक लिपटे रहना कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं, यह आपको यह आभास दे सकता है कि अब आप नहीं जानते कि आप कौन हैं। अपने आप के उन पहलुओं को पुनः प्राप्त करने के अवसर का लाभ उठाएं जिन्हें आपने किसी और के लिए बलिदान किया है जब ऐसा करने का समय आता है। आप जो हैं उसके लिए बने रहें, और बाकी अपने आप ठीक हो जाएंगे।

धनु: अपने खेल में शीर्ष पर रहें क्योंकि आज संचार में कुछ तनाव हो सकता है। यह हो सकता है कि वे अधिक काम कर रहे हों या उनके पास एक ही समय में बहुत सारी गतिविधियाँ चल रही हों; विशिष्ट व्यक्तियों को दोष देने से बचें। अपने कार्यों के लिए पूरी जिम्मेदारी स्वीकार करें। और आप जो भी करें, दूसरे व्यक्ति के व्यवहार को बदलने की कोशिश करने की गलती न करें।

मकर: पैसों को लेकर चिंता आपके लिए अपने साथी के प्रति स्नेह की भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल बना सकती है। यह संभव है कि आपकी मुख्य प्राथमिकता अभी आपके वित्त के साथ किसी समस्या का समाधान खोजने का प्रयास कर रही है।

कुंभ: आज आप अपने साथी के प्रति खुला और ग्रहणशील महसूस करेंगे। किसी भी रिश्ते में ईमानदार संचार आवश्यक है, लेकिन ऐसा लगातार करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। यह कभी-कभी कुछ अप्रिय स्थितियों को जन्म दे सकता है जिन्हें आपको संबोधित करने की आवश्यकता होगी। 

मीन: जब आपके जीवन की बात आती है और आप प्यार के लिए क्या करना चाहते हैं या नहीं करना चाहते हैं, तो आज का दिन जागने और अपनी प्राथमिकताओं का जायजा लेने का है। क्या आप अपने सच्चे स्व को व्यक्त करने से डरते हैं? यह समझ में आता है, खासकर यदि आपने अपना मुंह बंद रखा है और अन्य लोगों को आपके व्यवहार को निर्देशित करने की अनुमति दी है।

Mukesh Ambani and Tata Group – शेयर बाजार से पिछले सप्ताह मुकेश अंबानी और टाटा ग्रुप को हुआ बंपर मुनाफा

Hero Splendor:मार्केट में नए कलर के साथ आने जा रही है हीरो स्प्लेंडर,नया बाइक का नया लुक

Aenanya Pandey, : रूसो ब्रदर्स की पार्टी में इस अंदाज में पहुंची अनन्या पांडे, सामने आई क्यूट तस्वीरें

Lifestyle news: नहाते वक्त अगर आप भी करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, नहीं तो भविष्य में पड़ सकता है पछताना

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments