Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनCricket इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का दावा- फैंस टेस्ट क्रिकेट...

Cricket इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का दावा- फैंस टेस्ट क्रिकेट को भी प्यार करते हैं और द हंड्रेड लीग को भी Latest News 2022

Cricket इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने दावा किया है कि फैंस टेस्ट क्रिकेट को भी प्यार करते हैं और द हंड्रेड लीग को भी। दोनों में अलग तरह का क्राउड नजर आता है। द हंड्रेड को परिवार पसंद कर रहे हैं।
Cricket
Cricket

यदि आप सोशल मीडिया पर क्रिकेट को फॉलो करते हैं, तो आपको यह आभास हो सकता है कि हमारा खेल अव्यवस्थित है और पहले से कहीं अधिक बंटा हुआ है। आप या तो टेस्ट प्रशंसक हैं या द हंड्रेड लीग के फैन, लेकिन आप दोनों नहीं हो सकते। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का कहना है कि उन्होंने पाया है कि उस विभाजन से निपटना मुश्किल है। और मुझे नहीं लगता कि यह वास्तविकता को दर्शाता है। Cricket

Cricket इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का दावा

Cricket नासिर हुसैन ने डेली मेल को लिखे अपने कॉलम में कहा, “मैं देख सकता हूं कि हमें इस बारे में सावधान रहने की जरूरत है कि खेल किस दिशा में जा रहा है, और इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार को लॉर्ड्स में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज उस संतुलन की एक महत्वपूर्ण याद दिलाएगी जिसकी हमें जरूरत है। मैं इस समर में पूरे देश में टेस्ट मैचों से लेकर टी20 ब्लास्ट से लेकर हंड्रेड तक सब कुछ कवर कर रहा हूं और मेरे लिए यह स्पष्ट है कि विभिन्न प्रारूप अलग-अलग भीड़ को आकर्षित करते हैं।” 

उन्होंने बताया, “यदि आप एक हंड्रेड लीग के मैच में जाते हैं, तो कहीं अधिक महिलाएं, बच्चे और परिवार देखने को मिलेंगे। वे सभी एक अच्छा समय बिता रहे हैं। वहां स्पिन नहीं है। यह एक तथ्य है। और हमें इससे डरना नहीं चाहिए। ये दर्शक हमारे भविष्य के प्रशंसक और खिलाड़ी हैं। यदि वे हंड्रेड या ब्लास्ट से शुरू करते हैं, तो वे बाद में लाइन के नीचे रेड-बॉल सामान देख सकते हैं।”.

Cricket हालांकि, मेरा ओवरऑल विचार यह है कि सब कुछ अनुपात में होना चाहिए। मेरे लिए, प्रथम श्रेणी काउंटी क्रिकेट स्टार्टर है, टेस्ट क्रिकेट मुख्य पाठ्यक्रम है, और सफेद गेंद वाले मैच सुखद होते हैं। अगर टीवी कंपनियां दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट प्रसारित करने के लिए अधिक पैसा खर्च कर रही हैं, तो आपको कहना होगा कि यह आपूर्ति और मांग का एक साधारण मामला है। यदि उनका पैसा भविष्य में खेल का सबूत देता है, तो इसके साथ बहस करना मुश्किल है।

Mahindra Scorpio: नई Scorpio Classic की बाजार में जबरदस्त धूम, देखें खूबसूरत फोटो

लाल सिंह चड्ढा की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी बुरी हालत, क्या चीन में चमकेगी किस्मत?

Mangal Rashi 2022 :– मंगल का मेष राशि से वृष में हुआ प्रवेश, इन राशियों के लिए पूरी जानकारी

Aaj Ka Panchang: पंचाग के अनुसार जानिए किस मुहूर्त में करें गणपति की आराधना, जिससे मिले मनचाहा फल

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments