Crime की ताजा खबर:चाकू की नोक पर मुस्लिम युवक ने पुजारी की बेटी से किया दुष्कर्म

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

महाकाल की नगरी उज्जैन में प्रतिष्ठित पुजारी की बेटी के साथ विशेष समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जैसे ही ये खबर हिंदू संगठन को लगी तो संगठन पीड़ित युवती और परिवार को थाने लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया. 

data-ad-slot=”4619661503″ data-ad-format=”auto” data-full-width-responsive=”true”>

उज्जैन: महाकाल की नगरी उज्जैन में प्रतिष्ठित पुजारी की बेटी के साथ विशेष समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जैसे ही ये खबर हिंदू संगठन को लगी तो संगठन पीड़ित युवती और परिवार को थाने लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया. युवती ने शिकायत में बताया कि युवक मोहम्मद जैद उसे पिछले 3 से 4 महीने से लगातार परेशान कर रहा है. वह सोशल मीडिया पर भी मैसेज भेजता है. कॉलेज के बाहर जबरदस्ती मुझे एक होटल में ले जाकर मेरे साथ गलत काम भी किया था.

Google image

जानिए क्या है मामला!
दरअसल पीड़िता ने अपने पिता-मां के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मैं बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हूं और 21 फरवरी 2022 को दोपहर करीब 3:00 बजे कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. जैसे ही मैं गेबी हनुमान मंदिर के पास पहुंची तो वहां पर पड़ोस में रहने वाला मोहम्मद जैद मिला जो बोला कि आज तुझे मेरे साथ चलना पड़ेगा और मेरे साथ शादी करनी पड़ेगी. इतना बोलकर जबरदस्ती शादी करने के लिए अपने साथ पकड़ कर ले जाने लगा तो मैं चिल्लाई, पापा व भैया को किसी तरह मौके पर बुलाया. जब पापा भैया वहां पहुंच गए तो मुझे मोहम्मद जैद से छुड़ाया और मोहम्मद जैद को पकड़ लिया फिर मेरे पापा ने मुझे पूछा कि क्या बात है तो मैंने पापा को मोहम्मद जैद के बारे में बताया कि मुझे दो-तीन महीने से बात करने के लिए परेशान कर रहा है. वह मुझे डरा धमका रहा है कि किसी को मेरे बारे में बताया तो मुझे जान से खत्म कर देगा.

होटल में किया दुष्कर्म
पीड़िता ने बताया कि  करीब 10 से 12 दिन पहले भी जब कॉलेज से घर वापस आ रही थी, तो मोहम्मद जैद मुझे कॉलेज के बाहर मिला और मुझे जान से मारने की धमकी देकर डराया और मुझे अपने साथ तीन बत्ती फ्रीगंज के पास एक होटल में ले गया. होटल का नाम तो मुझे नहीं पता लेकिन होटल के रूम में ले जाकर मोहम्मद जैद ने मेरे साथ जबरदस्ती मेरी बिना मर्जी के दुष्कर्म किया. मैंने डर के कारण अपने घर पर किसी को नहीं बताया फिर पापा को सारी घटना बताई और मोहम्मद जैद के खिलाफ कार्रवाई के लिए मांग करने परिवार के साथ शिकायत की है.

कई हिंदू लड़कियों से अश्लील बातें करता था
बजरंग दल पदाधिकारी अंकित चौबे ने बताया कि पूर्व में करीब डेढ़ साल पहले इसी थाना क्षेत्र जीवजीगंज में छेड़छाड़ के मामले में एक रिपोर्ट दर्ज हुई थी. चूंकि जैद उस वक़्त नाबालिक था तो छूट गया. अब दोबारा एक युवती को जो प्रतिष्ठित धार्मिक परिवार से है. कुछ सोशल मीडिया पर मैसेज भी लड़के के फ़ोन देखा गया तो उसमें एक समुदाय के धर्म के खिलाफ कुछ पोस्ट व अन्य हिन्दू लड़कियों से अश्लील बातों की चैट सामने आई है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और गिरफ्तार कर अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही युवक पर धारा 366, 376 व 506 में प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *