सिंगरौली-चितरंगी में बड़े पैमाने पर चल रहा रेत का कारोबार

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

एक गाड़ी पकड़ कर वाहवाही लूट रही पुलिस ,चिकनी -खटाई में चरम पर अवैध खनन

अनोखी आवाज़। चितरंगी में अवैध रेत का खनन व परिवहन का कारोबार जोरों पर चल रहा है।
लेकिन पुलिस है कि कुंभकरणीय निद्रा में सो रही है। लिहाजा रेत कारोबारी बेखौफ होकर अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं पुलिस अधीक्षक के सख्त आदेश के बाद भी थाना प्रभारी डी.एन राज सुस्त है।चितरंगी में चल रहे अवैध रेत के कारोबार से सब भली-भांति वाकिफ है लेकिन कार्यवाही के लिए कोई जहमत नहीं उठा रहा है।

वाहवाही लूटने में मस्त है पुलिस

अपनी कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले थाना प्रभारी डी.एन राज इन दिनों पुनः सुर्खियों में है।सूत्र बताते हैं कि चितरंगी के चिकनी ,खटाई सहित अन्य स्थानों पर खुलेआम रेत का कारोबार चल रहा है लेकिन पुलिस माफियाओं पर नकेल कसने के बजाए कभी कभार अपनी खुद की पीठ थपथपाने के लिए कार्यवाही कर देती है।ऐसा ही कुछ आज भी हुआ सोन नदी में अवैध रेत खनन परिवहन करते एक टिपर जप्त कर पुलिस अपने को सही साबित करने में जुटी है।

थाना प्रभारी के प्रति जनता में आक्रोश

थाना संभालने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले थाना प्रभारी डीएन राज इन दिनों पुनः सुर्खियों में है ।सूत्र बताते हैं कि इनकी कार्यप्रणाली से आम जनमानस में भी आक्रोश व्याप्त हो रहा है। अब देखना यह होगा कि थाना प्रभारी रेत माफियाओं पर एक्शन लेते हैं अथवा रेत का यह कारोबार ऐसे ही चलता रहता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *