Wednesday, February 8, 2023
Homeधर्मLal Kitab ke Upay: लाल किताब की ये उपाय आपको रातों रात...

Lal Kitab ke Upay: लाल किताब की ये उपाय आपको रातों रात बना सकता है करोड़पति

Lal Kitab ke Upay: लाल किताब ज्योतिष का एक ऐसा ग्रंथ है जिसमें जीवन की परेशानियों से निकलने के लिए सरल उपाय दिए गए हैं. यह उपाय आपके बिगड़े कामों को बनाने में मददगार साबित होंगे. (Lal Kitab ke Upay) साथ ही इन उपायों के जरिए आप नौकरी, स्वास्थ्य, जीवन और व्यापार से जुड़ी कई समस्याओं से छुटकारा पा सकेंगे. अगर आप बहुत मेहनत के बाद भी धन से जुड़ी समस्या का सामना कर रहे हैं तो लाल के अचूक टोटके आपके बेहद काम आएंगे.

Lal Kitab ke Upay: लाल किताब के अनुसार यदि किसी व्यक्ति के कारोबार में लगातार नुकसान हो रहा है और चाहकर भी बरकत नहीं मिल पा रही तो उसे लाल किताब का यह सिद्ध टोटका जरूर अपनाना चाहिए. उस व्यक्ति को घर के सभी सदस्यों समेत जमीन पर बैठकर भोजन करना चाहिए. साथ ही शनिवार के बाद बहते पानी में अखरोट पर नारियल प्रवाहित करना चाहिए.
धन में वृद्धि पाना चाहते हैं तो जिस जगह पर आप धन रखते हैं वहां चांदी की गोली या चांदी का बना हाथी रख दें. कहते हैं कि ऐसा करने से मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता है और धन-दौलत में बरकत आती है.

Lal Kitab ke Upay: लाल किताब की ये उपाय आपको रातों रात बना सकता है करोड़पति

Lal Kitab ke Upay
PHOTO BY GOOGLE


Lal Kitab ke Upay: अगर किसी व्यक्ति की इनकम में बढ़ोतरी नहीं हो रही तो उसके लिए भी लाल किताब का अचूक टोटका लाभदायक साबित होगा. इसके लिए शुक्रवार के दिन सोने के आभूषण में केसर लगाकर माता लक्ष्मी के समक्ष रखें. इसके बाद कनकधारा स्रोत का पाठ करें. ऐसा करने से धन प्राप्ति के नए मार्ग खुलते हैं.


Lal Kitab ke Upay: जिस व्यक्ति के हाथ में चाहकर भी धन नहीं रुकता, उसे शनिवार के दिन घर के पास किसी मंदिर में हलवा व खिचड़ी का दान करना चाहिए. ऐसा करने से जीवन में आ रहे आर्थिक संकट दूर होते हैं और सफलता की संभावनाएं बढ़ती हैं.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments