Laal Singh Chaddha2022:आमिर खान बॉयकॉट एकता कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में खोला, कहा- आमिर खान की क्या है जानकारी

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Laal Singh Chaddha2022:आमिर खान बॉयकॉट एकता कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में खोला, कहा- आमिर खान की… आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की हालत दयनीय है। एक तरफ फिल्म रिलीज के छह दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल का प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. वहीं सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट आमिर खान’, ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ और ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ का ट्रेंड अभी भी चल रहा है. इस बीच, एकता कपूर ने बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया दी।

इंडस्ट्री के तीन खान…
Laal Singh Chaddha2022:
बहिष्कार की प्रवृत्ति के बारे में बात करते हुए, एकता ने कहा, “यह बहुत अजीब है कि हम उन लोगों का बहिष्कार कर रहे हैं जिन्होंने सर्वोत्तम सौदे प्रदान किए हैं। इंडस्ट्री के सभी खान (शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान) और खासकर आमिर खान एक लेजेंड हैं। हम उसका बहिष्कार नहीं कर सकते। आमिर खान का कभी भी बहिष्कार नहीं किया जा सकता है।”

फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान ने कहा…
Laal Singh Chaddha2022:
फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के बहिष्कार के आह्वान का जवाब देते हुए, आमिर ने कहा, “अगर मैंने किसी को भी किसी भी तरह से चोट पहुंचाई है, तो मुझे खेद है। मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। अगर मैं करता हूं, तो मैं उनका सम्मान करूंगा भावना।”

रिहाई के बाद बढ़ी मुश्किलें
Laal Singh Chaddha2022:
आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज से दो साल पहले सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करने का आह्वान किया जा रहा है। हालांकि, सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से आमिर खान की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। दिल्ली के एक वकील ने आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स (निर्माता) और कई अन्य के खिलाफ “लाल सिंह चड्ढा” में कथित तौर पर “भारतीय सेना का अपमान करने और हिंदू भावनाओं को आहत करने” के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की है। फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी
Laal Singh Chaddha2022:
लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया। फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई थी। मंगलवार को ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई में सोमवार के मुकाबले 75 फीसदी की पूरी तरह गिरावट आई जो मेकर्स के लिए बेहद बुरा संकेत है. फिल्म ने छठे दिन मंगलवार को करीब 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

हाल ही में हिंदी सिनेमा के दो बड़े सितारे अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्में “रक्षा बंधन” और “लाल सिंह चड्ढा” रक्षा बंधन उत्सव के विशेष अवसर पर रिलीज़ हुईं। फैंस और बॉलीवुड को दोनों ही फिल्मों से काफी उम्मीदें थीं लेकिन दोनों ही फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रहीं।

Laal Singh Chaddha2022:आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को भी बिना वजह बॉयकॉट का सामना करना पड़ा। खासकर आमिर की फिल्म के लिए बॉयकॉट के चलन का असर ज्यादा देखने को मिला है. फिल्म का विरोध अभी भी जारी है। फिल्म की विभिन्न तिमाहियों में आलोचना की गई थी। वहीं सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड जारी है। उन्होंने आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बुरी तरह से पैक किया था।

Laal Singh Chaddha2022:लाल सिंह चड्ढा के साथ ही आमिर खान का बहिष्कार करने की भी मांग की गई थी। इस विषय पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपनी बात रखी है। वहीं अब इस मुद्दे पर दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र की बेटी और टीवी की मशहूर सीरियल निर्माता एकता कपूर की ओर से भी बड़ा बयान आया है. उन्होंने आमिर का समर्थन किया और उन्हें लेजेंड कहा।

Laal Singh Chaddha2022:आमिर खान बॉयकॉट एकता कपूर ने बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में खोला

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha2022:हाल ही में एकता कपूर ने कहा था कि, ”यह बहुत अजीब है कि हम उन लोगों का बहिष्कार कर रहे हैं जिन्होंने बेहतरीन डील दी है. इंडस्ट्री के सभी खान (शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान) और खासकर आमिर खान लेजेंड हैं। हम उनका बहिष्कार नहीं कर सकते। आमिर खान का कभी बहिष्कार नहीं किया जा सकता।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.