शिवराज के मंत्री को महिला ने क्यों मारा थप्पड़ ऊर्जा मंत्री ने फिर क्या किया?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ :प्रद्युम्न सिंह तोमर. मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. शिकायत कर रही महिला के सामने बैठे मंत्री उसका हाथ पकड़ते हुए कहते हैं कि पहले पिटाई कर लो. इसके बाद मंत्री महिला का हाथ पकड़कर बारी-बारी से अपने दोनों गालों पर चांटे मारते हैं।

बताया जा रहा है कि घटना ग्वालियर की है. गुरुवार, 13 जनवरी को मंत्री हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने पहुंचे थे. लेकिन उन्हें यहां दुकानदारों के विरोध का सामना करना पड़ा. इन लोगों में ज्यादातर सब्जी बेचने वाली महिलाएं थीं. इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं जिससे ये नाराज थीं. हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है. इस क्षेत्र से विधायक और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर नई व्यवस्था का हाल जानने विस्थापित दुकानदारों के बीच गए थे।

MP School: CM शिवराज का बड़ा फैसला, 1 से 12वीं तक के स्कूल बंद

पुरानी सब्जी मंडी में बैठकर अपनी रोटी रोजी चला रही बबीना बाई को भी मंडी से हटा दिया गया है. उनका आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट भी की. इसे लेकर महिला ने मंत्री के सामने अपनी नाराजगी जताई।

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि महिला कह रही है कि वह किराया देती है, लेकिन फिर भी उसे जगह नहीं मिली है. महिला मंत्री के सामने हाथ जोड़कर कहती है, ‘पुलिस सभी सब्जी वालों को डंडे मार रही है. महाराज ऐसा नहीं होता है. तुमने जहां कही हम तुम्हारी रैली में गए।

इसके बाद महिला कहती है, ‘मुझे जगह दिलाई जाए. इसके बाद मंत्री फोन पर किसी से बात करते हैं.’

शिवराज सिंह की सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने यहां दुकानदारों को समझाया कि वह अपने नए ठिकाने पर जाएं. इंटक मैदान में बनाए गए चबूतरों पर दुकानदारों को शिफ्ट किया जाएगा. ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए हजीरा मंडी खाली करवाकर इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया है. सब्जी मंडी को व्यवस्थित किया जा रहा है।

MP LATEST NEWS PANCHAYAT CHUNAV 2022-इस महीने हो सकते हैं चुनाव

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *