Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनKubbra Sait: बचपन में अंकल की 'गंदी हरकत' से वन नाइट स्टैंड...

Kubbra Sait: बचपन में अंकल की ‘गंदी हरकत’ से वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट होने तक, कुब्रा सैत के इन खुलासों से सब हुए हैरान

कुब्रा सैत ने अपने निजी जीवन में काफी कुछ सहा है लेकिन कभी भी हार नहीं मानी और खुद के दम पर अपने लिए इंडस्ट्री में एक खास मुकाम बनाया है। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं कुब्रा सैत के खुलासे।

Kubbra Sait

Kubbra Sait Birthday: 27 जुलाई एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) अपना जन्मदिन मनाती हैं। कुब्रा ने अपनी अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस से कई बाद दर्शकों का दिल जीता है। ‘सेक्रेड गेम्स’ के बाद रातों- रात फेमस होने वालीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत बीते कुछ वक्त में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। कुब्रा सैत ने अपने निजी जीवन में काफी कुछ सहा है लेकिन कभी भी हार नहीं मानी और खुद के दम पर अपने लिए इंडस्ट्री में एक खास मुकाम बनाया है। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं कुब्रा सैत के वो खुलासे, जिनसे हर कोई हैरान रह गया।

बेंगलुरू में हुआ जन्म
कुब्रा सैत का जन्म 27 जुलाई 1983 को बेंगलुरू में हुआ था। 2005 में कुब्रा सैत, दुबई शिफ्ट हो गई थीं और माइक्रोसॉफ्ट के साथ बतौर अकाउंट्स मैनेजर काम शुरू किया था। विकिपीडिया के मुताबिक 13 साल की उम्र से ही कुब्रा ने शोज होस्ट करना शुरू कर दिए थे। वहीं 2013 में उन्हें इंडिया की बेस्ट फीमेल एमसी अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। 2009 में क्रुबा ने मिस इंडिया वर्ल्डवाइड ब्यूटी पेजेंट में मिस पर्सनैलिटी का खिताब जीता था।  कुब्रा सैत का छोटा भाई दानिश सैत रेडियो जॉकी और टीवी होस्ट है।

अंकल ने की थी गंदी हरकत
कुब्रा सैत ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनके अंकल ने यौन शोषण किया था। कुब्रा सैत ने बताया था कि वो बेंगलुरू में अपने परिवार के साथ एक रेस्टोरेंट गई थीं, जहां एक शख्स से उनके परिवार की दोस्ती हो गई। धीरे- धीरे वो शख्स कुब्रा के परिवार के काफी नजदीक आ गया और हर सुख- दुख की जानकारी रखने लगा। कुब्रा ने बताया था कि उस शख्स ने उनके परिवार की मजबूरियों का फायदा उठाना शुरू कर दिया। वहीं उसने कुब्रा को भी मोलेस्ट किया था। कुब्रा ने बताया था कि इस शख्स को वो अंकल कहती थी, जिसने करीब ढाई साल तक उनका शोषण किया था।

वन नाइट स्टैंड के बाद हुईं प्रेग्नेंट
कुब्रा कुछ वक्त पहले अपने किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ को लेकर चर्चा में थीं। तब कुब्रा ने खुलासा किया था कि वो वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं और फिर उन्होंने अबोर्शन करवाया था। कुब्रा ने खुलासा किया था कि साल 2013 में वह एक दोस्त संग अंडमान वेकेशन पर गई थीं। जहां पर ड्रिंक करने के बाद वो उस ही दोस्त के साथ इंटीमेट हुईं और बाद में कुब्रा की प्रेग्रेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 30 साल की उम्र में कुब्रा यह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं थीं। इसलिए, उन्होंने अपना गर्भपात करा लिया था।

कुब्रा का करियर
कुब्रा सैत ने सलमान खान की फिल्म रेडी में एक छोटे से किरदार से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो जोड़ी ब्रेकर्स, आई लव एनवाय, सुल्तान, गली बॉय, जवानी जानेमन जैसी फिल्मों में नजर आईं। कुब्रा ने साथ ही साथ कुछ वेब सीरीज में भी काम किया। हालांकि उन्हें असली पहचान 2018 में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली।

लव राशिफल 26 जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ में मिल सकती है निराशा, ये लोग करेंगे बदलाव का अनुभव

ऑडी: बंद हो जाएगी ये गाड़ियां, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला, सामने आई नई जानकारी

जब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें पार, किसी ने दी जान से मारने की धमकी, तो कोई गया भूख हड़ताल पर

बच्चे की एनर्जी का करें सही इस्तेमाल, हाइपर एक्टिव बच्चे को शांत करने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

OnePlus TWS: भारत में OnePlus अगले महीने TWS ईयरबड्स की एक और जोड़ी करेगी लॉन्च

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments