Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनमहानायक अमिताभ बच्चन Kokilaben Ambani अस्पताल का लोकार्पण करने इंदौर पहुंचे, एक...

महानायक अमिताभ बच्चन Kokilaben Ambani अस्पताल का लोकार्पण करने इंदौर पहुंचे, एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब नजर आए

Kokilaben Ambani: Dhirubhai Ambani Hospital बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ आज मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे हैं। जहाँ एयरपोर्ट पर उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब नजर आए। बच्चन साहब निपानिया स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पणकरने के लिए आए है। अस्पताल के इस उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वर्चुअली सम्मिलित होंगे और समारोह को संबोधित भी करेंगे।

अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी इंदौर पहुंचे

Kokilaben Ambani:महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ आज सुबह इंदौर पहुंचे। बता दें आज 4:00 बजे वह इंदौर में बने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे। इस लोकार्पण समारोह में भाग लेने के लिए सिनेमा जगत और राजनैतिक जगत की कई बड़ी बड़ी हस्तियाँ इंदौर आ रही है। इस उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी इंदौर पहुंचने वाली हैं। इंदौर एयरपोर्ट पर अमिताभ बच्चन को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए लोग भरसक प्रयास कर रहे है।

photo by google

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल इंदौर

Kokilaben Ambani:बता दें इंदौर में कुछ समय पहले ही कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल बनकर तैयार हुआ है। इस अस्पताल में आपको मेडिकल इमरजेंसी से जुड़ी हर एक फैसिलिटी मिलेगी। जल्द ही इसका नाम इंदौर के बेस्ट हॉस्पिटल्स में शामिल हो जाएगा। कोकिलाबेन अस्पताल के उद्घाटन के लिए पहले अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी इंदौर पहुंचे थे। उद्धघाटन समारोह की सारी तैयारियां हो चुकी है। गौरतलब है कि बच्चन परिवार और अंबानी परिवार के पहले से ही अच्छे रिश्ते हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन Kokilaben Ambani अस्पताल का लोकार्पण करने इंदौर पहुंचे, एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब नजर आए

photo by google

Kokilaben Ambani अस्पताल में दी जाएगी विश्व स्तरीय स्वास्थ्य

Kokilaben Ambani:जैसे की आपने सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म्स पर देखा होगा की अक्सर बच्चन परिवार और अंबानी परिवार का मिलना जुलना लगा रहता है। अंबानी परिवार में होने वाले हर प्रोग्राम में अमिताभ बच्चन उपस्थित रहते हैं। इसीलिए वे अंबानी परिवार के इस बेहतरीन हॉस्पिटल के उद्धघाटन समारोह में भाग लेने आए है। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल उद्घाटन के दौरान मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह  चौहान ऑनलाइन जुड़ेंगे। किसी व्यस्तथा के कारण वे यहाँ उपस्थित नहीं हो पाये।

Kokilaben Ambani
photo by google
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments