Weekly Horoscope (25 April To 01 May 2022):तरक्‍की मिलेगी या बिगड़ेंगे काम? राशिफल से जानें कैसे बीतेंगे अगले 7 दिन

Horoscope

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

जानिए अपना राशिफल-

Weekly Horoscope (25 April To 01 May 2022) :कुछ राशि वालों के करियर के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। उन्हें प्रमोशन मिल सकता है। मनचाही नौकरी या ट्रांसफर का शुभ समाचार भी मिल सकता है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह।

मेष- इस सप्ताह आप पढ़ाई-लिखाई में रुचि व्यक्त करेंगे और खुद को अपडेट करने के लिए कोई कोर्स करेंगे. काम में आलस्य छोड़ना होगा, सफलता के लिए काम में तेजी लानी होगी। लकड़ी का कारोबार करने वाले व्यापारियों को निवेश में सावधानी बरतनी होगी। पेट से संबंधित समस्या से परेशान लोगों को अब राहत मिलने का समय आ गया है। आपके जीवन साथी की प्रगति होने की संभावना है। जल्द ही अच्छी खबर आ सकती है। आपको विवादों में नहीं आना चाहिए। आपके लिए बेहतर होगा कि आप शांत रहें।

Horoscope

वृष- इस सप्ताह आपको अपने लक्ष्य की ओर ध्यान देना चाहिए। यह आपके लिए सही है। अब आपको अपने काम और दिनचर्या को व्यवस्थित रखने की कोशिश करनी चाहिए। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो जल्दबाजी न करें, पहले ठीक से योजना बनाएं। आप जो समस्या देख रहे हैं वह छोटी है। यह हल करने के लिए बहुत बड़ा हो सकता है। आपसी संबंधों में कम्युनिकेशन की कमी ठीक नहीं होगी तो उसे दूर कर दें तो रिश्ता अपने आप मधुर हो जाएगा। माता-पिता को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनका बच्चा अच्छी चीजें ही चुनता है।

मिथुन राशि- इस राशि के लोगों को इस सप्ताह सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाना होगा. नकारात्मकता से दूर रहें, निराश न हों। सॉफ्टवेयर के काम से जुड़े लोगों को इस सप्ताह के अंत में लाभ मिल सकता है। कड़ी मेहनत करते रहें। रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े लोगों को मनचाहा परिणाम मिल सकता है। सप्ताह के मध्य से हृदय रोगियों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए। अगर आपका जीवन साथी है तो उससे प्यार से बात करें, मन में दूरी बनाए रखने की क्या जरूरत है। छात्रों के लिए आलस्य छोड़ने का समय आ गया है। उन्हें कड़ी मेहनत के साथ परीक्षा की अच्छी तैयारी करनी चाहिए।

कर्क- इस राशि के लोगों को सफलता पाने के लिए सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ना चाहिए. अगर आप पूरी ऊर्जा और लगन से काम करते हैं तो आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। व्यावसायिक मामलों में भी आपको समझौता करना पड़ सकता है। छोड़ो और आगे बढ़ो। जो लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं, उन्हें इससे होने वाली बीमारियों के बारे में पता होना चाहिए। 28 तारीख के बाद पारिवारिक संबंधों में किसी भी प्रकार की गरमी न आने दें। सामाजिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा। सामाजिक कार्यों में भाग लेना चाहिए।

Horoscope

सिंह (Leo)- इस सप्ताह आपको थोड़ी अधिक उलझन और झुंझलाहट देखने को मिल सकती है. परेशान न हों, शांत रहें। ऑफिस में आप पर काम का बोझ बढ़ सकता है। यह क्षमता दिखाएगा, तैयार रहें। अगर आप बिजनेस को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं तो आपको प्रमोशन पर ध्यान देना होगा। अधिक काम करने से आंखों में दर्द और खिंचाव हो सकता है। बीच-बीच में आराम करते रहें। इस राशि के छोटे बच्चों की बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होगी। माता-पिता को उन्हें ज्ञान देना चाहिए। यदि आप परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे तो उनका आशीर्वाद भी आपको मिलेगा।

कन्या राशि- इस राशि के लोगों को सप्ताह में अपने व्यवहार और अच्छे संपर्क का पूरा लाभ मिलने वाला है. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए इस सप्ताह तबादला होने की संभावना है। आदेश आ सकता है। कारोबारियों के लिए इस सप्ताह कारोबार में बदलाव की संभावना है। इसके बारे में उचित अध्ययन करें। स्वास्थ्य के मामले में आपको अपने वजन में गिरावट देखने को मिलेगी। आपको संतुलित आहार के साथ योग और ध्यान भी करना चाहिए। सदन के सभी सदस्यों की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। सबकी अपनी-अपनी अहमियत है, किसी का अनादर न करें। रिश्तों के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। रिश्ते को मजबूत करने की कोशिश

तुला राशि- इस राशि के लोग अपने सौम्य व्यवहार से बड़ी कुशलता से काम बिगाड़ पाएंगे. नम्रता एक ऐसा गुण है जो दूसरों को प्रभावित करता है। अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। धैर्य रखें और अपनी तैयारी करते रहें। यदि आप व्यापार में समझौता कर रहे हैं तो इसे बहुत ही सावधानी से करने की जरूरत है। पहले ठीक से सोच लो। इस सप्ताह रोग आपको बहुत थका हुआ महसूस करा सकता है, सावधान रहें। यदि आप परिवार के बारे में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहते हैं तो एक बार वरिष्ठों की राय अवश्य लें क्योंकि उनकी राय आपके लिए फायदेमंद होने वाली है। जितना हो सके जरूरतमंदों को दान करें। आज किया गया दान पुण्य के रूप में संचित हो रहा है, जिसका लाभ आपको भविष्य में मिलता रहेगा।

वृश्चिक- इस राशि के लोगों को सप्ताह में खुद को अपडेट करने के लिए ऐसा कोर्स करना चाहिए जो भविष्य की जरूरतों के लिहाज से उपयोगी हो. ऑफिस की गोपनीय बातें लीक होने से परेशानी हो सकती है। कोशिश होनी चाहिए कि ऑफिस की ये बातें कहीं लीक न हों। व्यापारियों को बड़े शेयरों पर ध्यान देना चाहिए। इसे खरीदने का यह सही समय है। अच्छी सेहत बनाए रखने के लिए जरूरी है कि आप बासी और तले हुए खाने से परहेज करें। नहीं तो दिक्कत हो सकती है। किसी धार्मिक समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है। आपको ऐसे कार्यक्रमों में अवश्य भाग लेना चाहिए। यदि आप परेशानियों से दूर रहना चाहते हैं तो कानूनी हथकंडों से दूर रहें।

धनु (Sagittarius)- इस राशि के लोगों को इस सप्ताह सभी लोगों से संपर्क बनाए रखना चाहिए। सीधी मुलाकात न हो तो फोन पर ही संपर्क में रहें। अपना काम समझदारी से और ठीक से करें। बिल्कुल भी लापरवाही न करें क्योंकि यह नौकरी के लिए भी खतरनाक हो सकता है। जो लोग बिजनेस शुरू करने के लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। उनके लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है। पथरी के मरीजों को सावधान रहना चाहिए। इस हफ्ते उनकी परेशानी और भी बढ़ सकती है। आपको हर कदम पर अपने जीवन साथी का सहयोग मिलेगा, जिससे आपके जीवन का सफर और भी आसान हो जाएगा। इस सप्ताह युवाओं को सम्मान और पुरस्कार मिलेगा जिससे उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा और बढ़ेगी।

मकर राशि- इस राशि के लोगों को चालू सप्ताह में अपने सभी काम पूरे करने के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि आपकी जिम्मेदारियों में कुछ वृद्धि होने वाली है. इसके लिए तैयार रहें। आधिकारिक डेटा हानि की संभावना है, काम के दौरान अपना बैकअप लेते रहें ताकि बाद में कोई समस्या न हो। परिवहन का व्यवसाय करने वालों के लिए इस सप्ताह व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है। सप्ताह के दौरान आप शरीर में थकान महसूस करेंगे। मालिश करके थकान दूर करनी चाहिए। नियमित रूप से योग करें और ऊर्जावान रहें। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम बन रहा है। इसमें आपको अपनों का भी सहयोग मिलेगा।

Honda CD100: अब नए लुक में लांच की हौंडा सीडी100, देखते ही हो जाओगे दीवाने

मीन (Pisces)- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. उनके सभी पूर्व नियोजित कार्य पूरे होंगे. ऑफिस में आपको प्रमोशन लेटर मिलने की अच्छी सूचना मिलेगी लेकिन इसके साथ ही जिम्मेदारियों का भार भी बढ़ेगा. अनाज के कारोबारी इस सप्ताह सोच समझ कर काम करें, नुकसान भी हो सकता है. आपके फायरी प्लैनेट कोई दुर्घटना करा सकते हैं, आपको पूर्ण सजग रहने की जरूरत है. भूमि-मकान की खरीद बिक्री का योग है. आगे चल कर फायदा रहेगा. शासन व प्रशासन से जुड़े लोगों को इस पूरे सप्ताह अच्छा फल प्राप्त हो सकता है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें