जानिए डिटेल, BSNL के ऑफर ने छुड़ाए जियो और एयरटेल के छक्के, फ्री में मिल रहा फायदा

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्लीः देशभर में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन की दस्तक के बाद तबाही मचा दी है, जिससे सावधानी को केंद्र् व राज्य सरकारें अपील कर रही हैं। दूसरी ओर ऐसे में देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल ने नया साल शुरू होते ही ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दे दिया है।

बीएसएनएल एक बार फिर अपने ग्राहकों को मुफ्त मे 4G सिम कार्ड दे रही है। बीएसएनएल ने 31 मार्च 2022 तक नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स के लिए मुफ्त 4जी सिम ऑफर शुरू किया है। जैसा कि अक्टूबर 2021 में बताया था, बीएसएनएल ने 1 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक प्रमोशनल पीरियड के दौरान मुफ्त 4जी सिम ऑफर 2021 में लॉन्च किया।

अब, केरल टेलीकॉम सर्कल को खबर मिली है कि इस ऑफर को 31 मार्च 2022 तक के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। सिम के एक्टिवेशन के समय, नए या एमएनपी ग्राहकों को केवल रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा। बीएसएनएल के पास पहले से ही प्रीपेड प्लान वाउचर की एक बड़ी लिस्ट है, जो 106 रुपये से शुरू होती है।

बीएसएनएल का मुफ्त सिम लेने के लिए ग्राहकों को पीओआई (पहचान का प्रमाण) और पीओए (पते का प्रमाण) जैसे आवश्यक दस्तावेज नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र (बीएसएनएल सीएससी) या नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप को जमा करने होंगे

Read Also…श्वेता तिवारी ने शेयर की साड़ी में नई तस्वीरें, तस्वीरों ने उड़ाया फैंस का चैन, यहाँ देखें

बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल केरल टेलीकॉम सर्किल में ही उपलब्ध है। ध्यान रखे कि सिम कार्ड पाने के लिए यूजर्स को सभी जरूरी दस्तावेज सबमिट करने होंगे। बता दें कि बीएसएनएल का 4जी सिम कार्ड खरीदने के अब कई फायदे मिल रहे हैं। वहीं बीएसएनएल ने कुछ दिन पहले अपने प्रीपेड प्लान महंगे कर यूजर्स को झटका जरूर दिया था। अब जल्द ही देशभर मे कंपनी अपनी 4जी सर्विश शुरू करने जा रही है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें