Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनKKK 12: ‘चैनल को नहीं पूछूंगा, हम सीधे एलिमिनेट कर देंगे’ प्रतीक...

KKK 12: ‘चैनल को नहीं पूछूंगा, हम सीधे एलिमिनेट कर देंगे’ प्रतीक सहजपाल पर भड़के रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ में इस हफ्ते जोड़ियों में स्टंट हो रहा है। यह हफ्ता अत्याचार वीक है। जहां कंटेस्टेंट को इतने खतरनाक स्टंट करने पड़ रहे हैं कि उनकी हालत खराब हो रखी है।

bigg boss 15 runner up pratik sehajpal to participate in rohit shetty  reality show khatron ke khiladi EXCLUSIVE | क्या रोहित शेट्टी के रियलिटी शो  'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगे प्रतीक सहजपाल? जानें - India TV Hindi News
KKK 12

खतरों के खिलाड़ी 12‘ में इस हफ्ते जोड़ियों में स्टंट हो रहा है। यह हफ्ता अत्याचार वीक है जहां कंटेस्टेंट को इतने खतरनाक स्टंट करने पड़ रहे हैं कि उनकी हालत खराब हो रखी है। हर हफ्ते के साथ मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। शनिवार को प्रसारित एपिसोड में करंट टास्क ने शिवांगी जोशी की तबीयत बिगाड़ दी और उन्हें मेडिकल हेल्प लेनी पड़ी। एक अन्य स्टंट में जंगली सुअरों के बीच कंटेस्टेंट को परफॉर्म करना था जहां एक सुअर ने निशांत भट्ट को काट लिया। रविवार को पानी के अंदर टास्क करना होगा।

रविवार के एपिसोड का प्रोमो


जारी किए गए प्रोमो में रोहित शेट्टी, प्रतीक सहजपाल पर भड़कते दिखे। सभी कंटेस्टेंट स्विमिंग पूल के पास खड़े होते हैं। रोहित शेट्टी बताते हैं कि अगला स्टंट पानी का स्टंट है। इतना सुनते ही प्रतीक कहते हैं, ‘सर स्विमिंग नहीं आती तो क्या करेंगे? प्रतीक का सवाल सुनते ही रोहित अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। वह कहते हैं अगर ऐसा है तो उन्हें स्टंट शो में आना ही नहीं चाहिए।

प्रतीक से नाराज हुए रोहित शेट्टी

प्रतीक से रोहित ने कहा, ‘आप डांस शो में आकर यह नहीं कह सकते मुझे डांस नहीं आता। आप स्टंट शो में आकर यह नहीं कह सकते मुझे स्विमिंग नहीं आती। यह बहुत बेवकूफी भरा लगता है। सीधे कह रहा हूं आपको फिर ये शो साइन नहीं करना चाहिए। स्टंट टीम को इरिटेट करते हैं। स्टंट को लेकर आपको गंभीर होने की जरूरत है। मैं ना चैनल को पूछ रहा हूं, ना किसी को पूछ रहा हूं, हम सीधे एलिमिनेट कर देंगे।‘


 

Vastu Tips : घर में इस तरह के है पौधे तो,हटा दो तुरंत वरना हो सकती है ये बड़ी परेशानी

हौंडा कंपनी अगस्त में लांच कर सकता है Forza 150 स्कूटर, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

Salman Khan Video: हथियार के लाइसेंस के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे सलमान खान, पहले पुलिस वालों ने फिर लोगों ने घेरा

Indian Railway: इंडियन रेलवे के नौ स्टेशनो पर 1 अगस्त से प्राइवेट कर्मचारीयो की होगी तैनाती

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments