Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनKhatro ke Khiladi :टीवी एक्ट्रेस कनिका मान ने अपनी हर के बाद...

Khatro ke Khiladi :टीवी एक्ट्रेस कनिका मान ने अपनी हर के बाद चैनल पर लगाए आरोप,जानिए डिटेल

Khatro ke Khiladi: कनिका मान ने अपनी हर के बाद चैनल पर लगाए आरोप टीवी का टीआरपी पर लीड करने वाला शो खतरों के खिलाड़ी अब खत्म हो गया है. इसके साथ ही जानवरों, स्टंट और थ्रिल का डोज भी. ऐसे में रोहित सेट्टी ने इस सीजन के विनर का नाम भी अनाउंस किया और ट्रॉपी को अपना सफल दावेदार भी मिल गया. शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शो को लेकर चर्चाएं अभी भी कायम हैं.ऐसे में कनिका मान ने शो के मेकर्स पर कुछ आरोप लगाए हैं.

सेमीफाइनल में पहुंची थीं

Khatro ke Khiladi: टीवी एक्ट्रेस कनिका मान शो में सेमीफाइनल्स तक पहुंच पाई थीं. शो से बाहर आकर उन्होंने कॉन्ट्रोवर्सीज का पिटारा खोल दिया है. कनिका ने शो के मेकर्स पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया है. कनिका यहीं तक नहीं रुकी वो चैनल के ऑफिस जा पहुंची. वो प्रोड्यूसर से भी भिड़

रोहित शेट्टी जब चिल्लाए

Khatro ke Khiladi: बता दें कि शो में एक दफा रोहित शेट्टी कनिका मान पर चिल्ला पड़े थे. रोहित ने कनिका के ठीक से परफॉर्म न करने पर सुनाया था. रोहित ने कनिका को कहा था कि वो शो को सीरियसली नहीं ले रही हैं. ये बातें सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैलीं. उनका अब ये कहना है कि ये सारे आरोप मिलकर उनकी इमेज खराब कर रहे हैं

Khatro ke Khiladi :टीवी एक्ट्रेस कनिका मान ने अपनी हर के बाद चैनल पर लगाए आरोप,जानिए डिटेल

photo by google

रुबीना से झगड़ा

Khatro ke Khiladi: कनिका मान का रुबीना दिलैक के साथ भी झगड़ा हो चुका है. ऑस्ट्रिच वाले टास्क में रुबीना ने कनिका पर चीटिंग का भी आरोप लगाया था. रुबीना ने सबको ये बताया था कि ऑस्ट्रिच को काबू करने के लिए कनिका ने गूगल की मदद ली थी. इसे बाद कनिका को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई. वहीं दूसरी ओर तुषार कालिया को शो जीतने पर एक चमचमाती कार, 20 लाख कैश और ट्रॉफी मिली है.

Khatro ke Khiladi
photo by google

 शो में हार के बाद कनिका मान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ऐसे में उन्हें अपनी इमेज को पहुंची डैमेज को लेकर काफी दुख पहुंचा है. ऐसे में वो खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स से भी जा भिड़ी हैं.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments