Sunday, February 5, 2023
Homeराष्‍ट्रीयBJP NEWS: 1 झंडे के साथ लाठी भी रखना, रोके तो कड़ा...

BJP NEWS: 1 झंडे के साथ लाठी भी रखना, रोके तो कड़ा विरोध करना; बंगाल BJP चीफ के बयान पर हंगामा

BJP NEWS ममता सरकार में मंत्री रहे दो मंत्रियों की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी के खिलाफ भाजपा 7 सितंबर को विरोध-प्रदर्शन करने जा रही है। आपको बता दें कि इसी दिन कांग्रेस पार्टी अपनी पद यात्रा भी शुरू करने वाली है।

BJP NEWS
BJP NEWS

BJP NEWS: पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार के एक बयान पर हंगामा खड़ो हो गया है। मंगलवार को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से झंडे के साथ लाठी लेकर चलने और पार्टी के राज्य सचिवालय तक 7 सितंबर के विरोध मार्च के दौरान उन्हें रोकने के प्रयास किए जाने पर विरोध करने की अपील की है। उनके इस आह्वान की सत्तारूढ़ टीएमसी ने तीखी आलोचना की है। टीएमसी ने भगवा पार्टी पर “राज्य के शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश” करने का आरोप लगाया है।

BJP NEWS उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए मजूमदार ने कहा कि अगर मार्च को रोकने के प्रयास किए गए तो कड़ा विरोध होगा। उन्होंने कहा, “7 सितंबर को हम राज्य में भ्रष्ट टीएमसी शासन का विरोध करने के लिए नबन्ना (राज्य सचिवालय) तक मार्च करेंगे। लेकिन अगर हमें रोका गया, तो कड़ा विरोध होगा। मैं आप सभी से झंडे के साथ लाठी ले जाने का अनुरोध करता हूं।”

ममता सरकार में मंत्री रहे दो मंत्रियों की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी के खिलाफ भाजपा 7 सितंबर को विरोध-प्रदर्शन करने जा रही है। आपको बता दें कि इसी दिन कांग्रेस पार्टी अपनी पद यात्रा भी शुरू करने वाली है।

BJP NEWS बाद में पत्रकारों से बात करते हुए बंगाल बीजेपी चीफ मजूमदार ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को आत्मरक्षा का अधिकार है। उन्होंने कहा, “हमारे संविधान के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति को आत्मरक्षा का अधिकार है। अगर कोई हमला करने की कोशिश करता है तो आप हमेशा अपनी रक्षा के लिए कदम उठा सकते हैं।”

BJP NEWS: झंडे के साथ लाठी भी रखना

उनकी टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा, “भाजपा राज्य के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। पश्चिम बंगाल में भगवा पार्टी और उसके नेताओं की कोई विश्वसनीयता नहीं है।”

Mahindra Scorpio: नई Scorpio Classic की बाजार में जबरदस्त धूम, देखें खूबसूरत फोटो

लाल सिंह चड्ढा की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी बुरी हालत, क्या चीन में चमकेगी किस्मत?

Mangal Rashi 2022 :– मंगल का मेष राशि से वृष में हुआ प्रवेश, इन राशियों के लिए पूरी जानकारी

Aaj Ka Panchang: पंचाग के अनुसार जानिए किस मुहूर्त में करें गणपति की आराधना, जिससे मिले मनचाहा फल

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments