Karan Johar:करण जौहर की पिछली 10 फिल्मों का ऐसा रहा हाल, अब बायकॉट ट्रेंड से संकट में लाइगर-ब्रह्मास्त्र क्या है खबर

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Karan Johar: – करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस दो बड़ी फिल्में ‘लीग’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ‘लीग’ 25 अगस्त को और ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों फिल्मों का बहिष्कार करने का ट्रेंड चल रहा है।

Karan Johar: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार के बाद ‘लिगर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. धर्मा प्रोडक्शंस की पिछली 10 फिल्मों को देखें तो उनमें से ज्यादातर निराशाजनक हैं।  पूर्ण निर्माता Karan Johar करण जौहर की नवीनतम फिल्म ‘जुग जग जियो’। फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और दुनिया भर में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गई।

Karan Johar: रीड फुल ‘डिफियन’ इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी। Karan Johar  दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अभिनीत यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसे क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

 Karan Johar: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सूर्यवंशी’ पिछले साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन की इस फिल्म ने 295 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Karan Johar: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेर शाह’ 12 अगस्त 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई। यह Amazon पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है। ‘शेरशाह’ की कहानी से सिद्धार्थ के अभिनय को सराहा गया।

 Karan Johar: ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ 12 अगस्त 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। Karan Johar जान्हवी कपूर और पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Karan Johar
Karan Johar

Karan Johar: फरवरी 2020 में रिलीज़ हुई विक्की कौशल स्टारर ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ पूरा पढ़ें। फिल्म सुपरफ्लॉप थी। यहां तक ​​कि विक्की के कई फैंस को भी उनकी फिल्म याद नहीं है.

Karan Johar: अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज’ ने की 300 करोड़ की कमाई। यह 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। पूरा पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की यह फिल्म 2019 में सीधे ओटीटी पर आई थी। उस समय तक फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का चलन नहीं था। फिल्म सुपर फ्लॉप रही थी।

Karan Johar: 2019 में करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ आई थी। इससे अनन्या पांडे ने डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

Karan Johar
Karan Johar

Karan Johar: बिग बजट ‘कलंक’ 2019 की सबसे बड़ी फ्लॉप रही। फिल्म में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.