Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनKaran and Nisha Rawal:अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने घर में…’ इस अभिनेता...

Karan and Nisha Rawal:अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने घर में…’ इस अभिनेता ने पत्नी के खिलाफ की गंभीर शिकायत पूरी जानकारी

Karan and Nisha Rawal: निशा और उनके भाई लव अफेयर टीवी के मशहूर अभिनेता करण मेहरा का करियर सफल रहा। अभिनेता ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ घरेलू लोकप्रियता हासिल की। लेकिन करण ने अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए कुछ गलतियां कीं।

Karan and Nisha Rawal:की शादीशुदा जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी। दोनों के रास्ते अब लगभग अलग हो चुके हैं। निशा रावल ने पति करण और सास पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।निशा और उसके भाई के प्रेम प्रसंग करण का कहना है कि वह और निशा उसी घर में रहते थे जहां निशा अपने प्रेमी के साथ रहती थी। बेटा कबीश उन दोनों के साथ रहता है।

Karan and Nisha Rawal: करण ने मीडिया के सामने अपनी पत्नी निशा रावल का खुलासा करते हुए कहा कि निशा रोहित सत्या नाम के लड़के को डेट कर रही है। गीली आँखों से उसने कहा कि वह लंबे समय से हमारे साथ है, उसने मुझे निशा की राखी भाई के रूप में पेश किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने निशा को बहू भी बनाया है. मुझे समझ नहीं आया कि यह कब हुआ। वह उसी घर में रहता है जहां निशा और मेरा बेटा रहते हैं। यह कई तरह से मॉर्ले के संदेह को जन्म देता है।

Karan and Nisha Rawal'अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने घर में...' इस अभिनेता ने पत्नी के खिलाफ की गंभीर शिकायत!

Karan and Nisha Rawal: करण ने यह भी कहा कि दूसरी प्राथमिकी मेरी मां, पिता, मेरे छोटे भाई और मेरे खिलाफ दर्ज की गई थी, जिससे बहुत भ्रम पैदा हुआ कि ये धाराएं करण पर लगाई गई थीं, न कि निशा रावल पर उसके माता-पिता और भाई के खिलाफ। इसलिए कोर्ट ने आदेश दिया। मेरे माता-पिता और भाई के खिलाफ धारा 498 लगाई गई, जो दहेज से संबंधित है, धारा 377 जो एक बहुत ही गंभीर धारा है और यह अप्राकृतिक यौन संबंध से संबंधित है जो चारों पर लगाया जाता है।

Karan and Nisha Rawal: यह सेक्शन सबके लिए अलग है, यानी मां के साथ पिता, निशा के साथ मां… मुझे समझ नहीं आता कि यह कैसे हो सकता है, निशा के साथ भाई और मैं निशा के साथ। इसके अलावा 406, 323, 504, 506, 34 जैसे सेक्शन हैं। इसलिए मुझे बार-बार कहना पड़ रहा है कि मैंने अपने माता-पिता पर ऐसा नहीं किया। Karan and Nisha Rawal पर ही किया था, फिर माता-पिता पर क्या थोपा। और अगर अभिभावकों को मंजूरी नहीं दी गई तो उन्हें अग्रिम जमानत कैसे मिली और क्यों दी गई।

https://anokhiaawaj.in/marutis-grand-vitara-is-another-suv-that-rocked-k/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments